सलमान के अलावा इस एक्टर के साथ अपना डेब्यू करना चाहती हैं सई मांजरेकर, एक्ट्रेस को मानती हैं फेवरेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 20, 2019 04:58 PM2019-12-20T16:58:38+5:302019-12-20T19:52:58+5:30

सई मांजरेकर ने दंबग 3 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है। ऐसे में हाल ही में सई ने अपने दिल की बात ही और एक साक्षात्कार में कई अहम खुलासे किए हैं।

SAIEE Manjrekar wants to make her debut with this actor apart from Salman | सलमान के अलावा इस एक्टर के साथ अपना डेब्यू करना चाहती हैं सई मांजरेकर, एक्ट्रेस को मानती हैं फेवरेट

सलमान के अलावा इस एक्टर के साथ अपना डेब्यू करना चाहती हैं सई मांजरेकर, एक्ट्रेस को मानती हैं फेवरेट

Highlightsदबंग 3 आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सई मांजरेकर नजर आए हैं।

दबंग 3 आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सई मांजरेकर नजर आए हैं। सई मांजरेकर ने दंबग 3 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है। ऐसे में हाल ही में सई ने अपने दिल की बात ही और एक साक्षात्कार में कई अहम खुलासे किए हैं।

सई ने बताया कि दबंग 2 आने के बाद से ही मैं दबंग 3 का इंतजार कर रही थी लेकिन कभी नहीं पता था कि कभी मैं इसमें डेब्यू करूंगी। लेकिन आज मैं खुश हूं इतने बड़े प्रोजेक्ट से मैं डेब्यू कर रही हूं। इतनी बड़ी पर्सनेलिटी के साथ डेब्यू करने का मौका मिला है।

एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा है कि मेरे लिए बहुत स्पेशल सीन है कि मैं अपने पैरेंट्स के साथ हूं, भले वो एक ही है। अपने माता पिता के साथ काम करना बहुत ही बड़ी बात है। मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानती हूं और सलमान सर का थैंक्स कि उन्होंने मुझे ये मौक दिया। मैं अपने माता पिता के साथ काम करके बहुत की कंफर्टेबल थी। एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान के साथ का पहला सीन बहुत ही स्पेशल था, मुझे लगा था कि मैं बहुत असहज रहूंगी लेकिन सलमान बहुत की कंफर्टेबल  महसूस करवाया कि आगे भी सब उसी तरह से हो गया।

सई से पूछा गया कि सलमान को छोड़कर वह कि खान के साथ अपना डेब्यू करना चाहती, इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने सैफ अली खान का नाम लिया।उन्होंने अपना फेवरेट एक्टर सलमान खान को बताया , जबकि फेवरेट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को बताया है। रणबीर कपूर के साथ अगली फिल्म में सई काम करना चाहती हैं। साथ ही  खुद को अपना कंपटीशन बताया।

Web Title: SAIEE Manjrekar wants to make her debut with this actor apart from Salman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे