बॉलीवुड एक्टर पर कर्मचारियों का बड़ा आरोप, कहा- डोनेशन के लिए पैसे हैं पर काम करने वालों को सैलरी नहीं देते...

By अमित कुमार | Published: May 8, 2020 02:16 PM2020-05-08T14:16:07+5:302020-05-08T14:16:07+5:30

खबर है कि 3 करोड़ रुपये के प्रोग्राम के तहत सचिन जोशी ने मजदूरों और उनकी फैमली के लिए भोजन सामग्री भी दान किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है।

Sachiin Joshi Backs Rs 3 Crore Donation but Former Employees Claim Non-Payment Of Dues | बॉलीवुड एक्टर पर कर्मचारियों का बड़ा आरोप, कहा- डोनेशन के लिए पैसे हैं पर काम करने वालों को सैलरी नहीं देते...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। एक्टर और बिजनेसमैन सचिन जोशी भी लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। 

कोरोना वायरस के कारण देश अभी बड़ी समस्या से गुजर रहा है। लॉकडाउन में ठप पड़ चुके काम-काज के चलते आर्थिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। एक्टर और बिजनेसमैन सचिन जोशी भी लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। 

खबर है कि 3 करोड़ रुपये के प्रोग्राम के तहत सचिन जोशी ने मजदूरों और उनकी फैमली के लिए भोजन सामग्री भी दान किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है। एक तरफ जहां वह लोगों की मदद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों ने सचिन जोशी पर बड़ा आरोप लगाया है। 

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, सचिन जोशी के एक्स कर्मचारियों ने उनकी कंपनी पर आरोप लगाया है कि वाइकिंग वेंचर्स और उसके संचार विंग थिंक टैंक के लगभग 30 कर्मचारियों को पैसे नहीं दिए गए हैं। वहीं कंपनी ने कर्मचारियों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। कंपनी के पूर्व मार्केटिंग के मुताबिक अक्टूबर 2018 के बाद से, वेतन में अक्सर देरी होती थी।

इसके बाद सचिन जोशी ने वर्करों को भरोसा दिलाया कि अब उन्हें टाइम पर पैसा दिया जाएगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। कंपनी के पूर्व कर्मचारियों ने ऐसे में सवाल उठाया कि अगर सचिन जोशी के पास मजदूरों को सैलरी देने के लिए पैसे नहीं है तो वह डोनेशन कैसे दे रहे हैं? 

Web Title: Sachiin Joshi Backs Rs 3 Crore Donation but Former Employees Claim Non-Payment Of Dues

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे