'सांड की आंख' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, कहीं से भी 'शूटर दादी' नहीं दिख रही हैं तापसी और भूमि

By मेघना वर्मा | Published: April 16, 2019 10:55 AM2019-04-16T10:55:56+5:302019-04-16T10:55:56+5:30

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं जिसमें एक्टर या एक्ट्रेस को मेकअप के माध्यम से बूढ़ा बनाया जाता है। इस फिल्म के लिए भी तापसी और भूमि को मेकअप से ऐजेट दिखाने की कोशिश की गई है।

Saand Ki Aankh First look posters out staring Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar | 'सांड की आंख' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, कहीं से भी 'शूटर दादी' नहीं दिख रही हैं तापसी और भूमि

'सांड की आंख' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, कहीं से भी 'शूटर दादी' नहीं दिख रही हैं तापसी और भूमि

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म सांड की आंख में बिजी हैं। वहीं फिल्म का पहला लुक आज रिलीज हो गया है। 70 साल की उम्र में शूटर बनने वाली शूटर दादी पर आधारित इस फिल्म के पहले पोस्टर में तापसी और भूमि  जिसमें दोनों लीड एक्ट्रेस शूटर दादी वुमन चंद्रो और प्रकाशी के लुक में दिख रही हैं। 

जारी किए हुए पहले पोस्टर में तापसी और भूमि दोनों ही बड़ी शर्ट और लॉग स्कर्ट में दिख रही हैं। वहीं दोनों ने अपने सिर पर दुपट्टा ले रखा है। खेत में खड़ी तापसी और भूमि के हाथ में गन भी दिख रही हैं।  जारी हुए दो पोस्टर में दोनों लीड एक्ट्रेस बूढ़ी सी दिखाई गई हैं। जिनके साथ  टैग लाइन भी लिखी गई है कि 'तन बूढ़ा होता है मन बूढ़ा नहीं होता।'

मेकअप के बाद भी बूढ़ी नहीं लग रही भूमि-तापसी



 

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं जिसमें एक्टर या एक्ट्रेस को मेकअप के माध्यम से बूढ़ा बनाया जाता है। इस फिल्म के लिए भी तापसी और भूमि को मेकअप से ऐजेट दिखाने की कोशिश की गई है। मगर पोस्टर में हुए उनके मेकअप लोगों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रहा। तभी तो तापसी और भूमि दोनों ही बूढ़े नहीं बल्कि बहुत नॉर्मल सी लग रही हैं। 

शूटर दादी की कहानी बेहद रोमांचक है। उनका सफर और उनका शूटिंग सीखने और सिखाने का अंदाज बहुत उत्साहित करने वाला है। लेकिन सांड की आंख का ये पोस्टर देखकर किसी भी तरह का रोमांच या उत्साह नहीं हो रहा। फिल्म के पहले पोस्टर से ही फिल्म बेहद एवरेज समझ आ रही है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर फिल्म में अपने कैरेक्टर के साथ न्याय करने के लिए, अपने किरदार को पर्दे पर हूबहू उतारने के लिए रीयल लाइफ शूटर दीदियों से मिली। 

सोमवार को फिल्म मेकर्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। जिसमें तापसी और भूमि, चंद्रों और प्रकाशी से मिलती दिखाई दीं। 350 से ज्यादा गोल्ड मेडल जीतने वाली इन दोनों शार्प शूटरों से लीड एक्ट्रेसेस ने खूब बातें की और उनके अनुभव को जानने की कोशिश भी की। इस वीडियो में फिल्म के प्रड्यूसर अनुराग कश्यप भी मौजूद रहे। 

वीडियो में तापसी और भूमि चंद्रों और प्रकाशी के साथ पोज देती भी दिखाई दीं। इस मौके पर चंद्रों और प्रकाशी ने अपने सारे मेडल्स भी दिखाते दिखीं। ये फिल्म इस लिए भी खास है कि चंद्रों और प्रकाशी ने उम्र की ढलान पर शूटिंग को अपना करियर बनाया है। इसलिए ये फिल्म उनकी जिंदगी से जुड़े कई सारे पहलुओं को खोलती दिखेगी।

Web Title: Saand Ki Aankh First look posters out staring Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे