Saaho का गाना Psycho Saiyaan हुआ रिलीज, डिस्को अंदाज में नाचते दिख रहे हैं 'बाहुबली'

By मेघना वर्मा | Published: July 8, 2019 01:47 PM2019-07-08T13:47:53+5:302019-07-08T13:47:53+5:30

जबरदस्त एक्शन से भरे इस टीजर को फैंस से जमकर सराहना मिली है। 300 करोड़े के बजट में बनी साहो एक्शन  और थ्रिलर बेस है। अब इस फिल्म के पहले गाने को पेश किया गया है।

Saaho new song Psycho Saiyaan reales staring Prabhas and Shraddha Kapoor | Saaho का गाना Psycho Saiyaan हुआ रिलीज, डिस्को अंदाज में नाचते दिख रहे हैं 'बाहुबली'

Saaho का गाना Psycho Saiyaan हुआ रिलीज, डिस्को अंदाज में नाचते दिख रहे हैं 'बाहुबली'

प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो का पहला गाना साइको सइंया रिलीज हो गया है। इस गाने में ना सिर्फ बाहुबली प्रभात बॉलीवुड अंदाज में नाचते दिख रहे हैं बल्कि गाने में फिल्म के कुछ एक्शन्स पैक भी आपको देखने को मिलेगें।

2 मिनट 11 सेकेंड के इस गाने की शुरूआत होती है और प्रभास और श्रद्धा एक क्लब और पब जैसी जगह पर होते हैं। प्रभास ब्लैक टीशर्ट और पैंट में जहां बेहद हैंडसम लग रहे हैं वहीं श्रद्धा कपूर ब्राईट शाइन आउटफिट में सेक्सी लग रही हैं। 

साइको सइंया गाने की जिस तरह से हवा बनाई गई थी ये गाना लोगों तक वैसा नहीं पहुंचा है। गाने को लिखा है तनिष्क बागची ने। गाने की पिक्चराइसिंग बेहद कैची है। मगर गाने के लिरिक्स आपको कन्फ्यूज करेंगे। गाने के लिरिक्स बीट आपस में क्लैश कर रहे हैं। शायद इसीलिए ये गाना कहीं ना कहीं फीका लग रहा है। 

जबरदस्त एक्शन से भरे इस टीजर को फैंस से जमकर सराहना मिली है। 300 करोड़े के बजट में बनी साहो एक्शन  और थ्रिलर बेस है। अब इस फिल्म के पहले गाने के टीजर को पेश किया गया है।

गाने में श्रद्धा और प्रभास की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने के टीजर में भी श्रद्धा कपूर को बेहद पसंद किया जा रहा है। जिसमें श्रद्धा ग्रीन कलर की शिमर ड्रेस में गजब के डांस मूव करती दिखाई दे रही हैं। इसमें श्रद्धा बेहद हॉट लग रही हैं। गानें में दोनों काफी अच्छे डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं।

Web Title: Saaho new song Psycho Saiyaan reales staring Prabhas and Shraddha Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे