द बिग पिक्चर में पहुंचे रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ, दोनों में हुआ धमाकेदार डांस का कंपटीशन

By वैशाली कुमारी | Published: October 27, 2021 09:29 PM2021-10-27T21:29:49+5:302021-10-27T22:05:26+5:30

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज से पहले इस सप्ताह के अंत में अपने टेलीविजन शो द बिग पिक्चर में निर्देशक रोहित शेट्टी और एक्टर कैटरीना कैफ की मेजबानी करेंगे।

Rohit Shetty and Katrina Kaif arrived in The Big Picture, best dance competition between Katrina and Ranveer | द बिग पिक्चर में पहुंचे रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ, दोनों में हुआ धमाकेदार डांस का कंपटीशन

कैटरीना कैफ

Highlightsसूर्यवंशी में, रणवीर एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगेरणवीर और रोहित इससे पहले सिंबा में साथ काम कर चुके हैं

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज से पहले इस सप्ताह के अंत में अपने टेलीविजन शो द बिग पिक्चर में निर्देशक रोहित शेट्टी और एक्टर कैटरीना कैफ की मेजबानी करेंगे। कलर्स द्वारा जारी एक प्रोमो में, रोहित रणवीर और कैटरीना के बीच एक डांस-ऑफ शुरू करते हुए दिखाई देते हैं।

 दोनों सितारे "तत्तद ततड़" और "चिकनी चमेली" पर नृत्य करते हैं क्योंकि रोहित को आश्चर्य होता है कि दोनों में से कौन बेहतर डांसर है। चैनल द्वारा जारी एक अन्य प्रोमो में, रोहित शेट्टी एक सवाल का सही जवाब देने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जब वह रणवीर सिंह से उनकी मदद करने के लिए कहते हैं। तब रणवीर मदद करने से इनकार करते है, तो रोहित मजाक में सुझाव देता है कि वह सूर्यवंशी से अपना हिस्सा काट सकता है, जिससे दर्शकों को हंसी आ जाती है। 

रणवीर और रोहित इससे पहले सिंबा में साथ काम कर चुके हैं।  दोनों सर्कस में भी सहयोग कर रहे हैं। सूर्यवंशी में, रणवीर एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title: Rohit Shetty and Katrina Kaif arrived in The Big Picture, best dance competition between Katrina and Ranveer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे