हाईकोर्ट ने बैन कराई 12 हजार पायरेसी वेबसाइट, फिर भी ऑनलाइन लीक हो गई अक्षय-रजनी की फिल्म 2.0

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 1, 2018 08:46 AM2018-12-01T08:46:56+5:302018-12-01T12:11:03+5:30

2.0 movie: अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 गुरुवार यानी 29 नवंबर को रिलीज हो चुकी है ।

robot 2 0 piracy supreme court order to block website | हाईकोर्ट ने बैन कराई 12 हजार पायरेसी वेबसाइट, फिर भी ऑनलाइन लीक हो गई अक्षय-रजनी की फिल्म 2.0

हाईकोर्ट ने बैन कराई 12 हजार पायरेसी वेबसाइट, फिर भी ऑनलाइन लीक हो गई अक्षय-रजनी की फिल्म 2.0

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 गुरुवार यानी 29 नवंबर को रिलीज हो चुकी है । फिल्म रिलीज होते ही पर्दे पर छा गई है। फैंस के बीच इसका एक गजब सा क्रेज देखने को मिल रहा है। डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी 2.0 के वीएफएक्स और ग्राफिक्स पर बहुत काम किया गया है ।

इस फिल्म  कुल बजट करीब 600 करोड़ रुपए है। ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले ही इसके लीक होने का खतरा सामने आ गया था। ऐसे में मेकर्स ने हाईकोर्ट से गुहार लगवाकर  सबसे पहले उन साइट को ब्लॉक करवा दिया गया जिससे फिल्म लीक होने का डर था ।

 मद्रास हाईकोर्ट ने 12000 वेबसाइट को ब्लॉक करने का आदेश दे दिया। लेकिन फिर भी फिल्म लीक हो गई है। खबर के अनुसार तमिल रॉकर्स और अन्य एक्टिव पायरेसी वेबसाइट ने फिल्म को लीक कर दिया है । इतना ही नहीं रिलीज के एक घंटे बाद ही 2.0 HD प्रिंट में लीक हुई ।

फिल्म के लिए बुरी खबर कही जा सकती है कि इतनी सब होने के बाद भी फिल्म आखिर किस तरह से लीक हो गई है। वहीं,  एक्टर विशाल इस टीम को हेड कर रहे हैं और उन्होंने राज्य सरकार को उन वेबसाइट की लिस्ट सौंपी है जिससे फिल्म लीक हो सकती है । इसके बाद सरकार ने कुछ वेबसाइट को ब्लॉक करवा दिया था लेकिन तमिलरॉकर्स को नहीं करवा पाई ।

क्या है फिल्म की कहानी

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म में अक्षय कुमार को एक शक्तिशाली विलेन के रूप में दिखाया गया है। अक्षय कुमार का नाम फिल्म में डॉ. पक्क्षीराजन है जो अपनी शक्ति से सभी के फोन खींच लेते हैं। चील का अवतार लेकर पूरी दुनिया में आतंक करता है। इसके बाद एंट्री होती है चिट्टी को जो लोगों को इस आतंक से बचाता है। फिल्म के बीच में कॉमेडी भी है और रोमांस भी। 

भविष्य में ऐसे कर सकते हैं फिल्म डाउनलोड

1. जब ये मूवी अमेज़न प्राइम पर आएगी और अगर आपने  Amazon Prime को सब्सक्राइब किया है तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इसे सेव  कर सकते हैं। 
2. ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने  Amazon Prime की Paid सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म 2.0 को ऑफ लाइन सेव कर सकते हैं। 
3. अगर आपके पास Netflix का भी सब्सक्रीप्शन है तो भी आप फिल्म 2.0 को ऑफलाइन देख सकते हैं। 
4. इसके लिए आप  Netflix एप पर जाएं और उनके ऑप्शन पर जाकर फिल्म सर्च करेंगे। 

English summary :
2.0 piracy issue, full movie download online: High Court orders to block more than 12000 piracy websites. Akshay Kumar and Rajinikanth's film 2.0 have been released on Thursday, November 29. As soon as the film is released, it won the hearts of fans and got huge positive responses. 2.0 fans are really excited for this movie. A lot of work has been done on VFX na Grpahics of 2.0 in the direction of Director Shankarand it is being appreciated widely.


Web Title: robot 2 0 piracy supreme court order to block website

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे