'सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ड्रग्स लेती थीं रिया', NCB के सामने किए कई खुलासे

By स्वाति सिंह | Published: September 21, 2020 03:57 PM2020-09-21T15:57:47+5:302020-09-21T15:57:47+5:30

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों की गिरफ्तारी की है, वहीं सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है।

'Riya used to take drugs before Sushant came into life', many revelations made in front of NCB | 'सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ड्रग्स लेती थीं रिया', NCB के सामने किए कई खुलासे

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों की गिरफ्तारी की है

Highlightsड्रग्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कैद रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान रिया ने कहा कि सुशांत उनसे मिलने से पहले ड्रग्स लिया करते थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग मामला सामने आया है। ड्रग्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कैद रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान रिया ने कहा कि सुशांत उनसे मिलने से पहले ड्रग्स लिया करते थे। सुशांत कॉन्सिपिरेसी थ्योरी में यकीन करते थे। वे कभी अपने आसपास ड्रग्स नहीं रखते थे। इसके साथ ही रिया ने कहा कि उनकी लाइफ में सुशांत के आने से पहले वे खुद ड्रग्स लेती थीं। लेकिन बाद में इसके दुष्प्रभावों को देखते हुए उन्होंने इससे दूरी बना ली थी। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने यह बात कबूल है कि वो ड्रग्स पहले से ड्रग्स ले रही थीं। वहीं, टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत सिंह मौत की फॉरेंसिक विश्लेषण करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी और यह रिपोर्ट पूरी तरह से 'निष्कर्ष' वाली होगी।

CBI के सामने सिद्धार्थ पिठानी ने कबूली ये बात 

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों की गिरफ्तारी की है, वहीं सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है। वहीं, खबरों की मानें तो सिद्धार्थ पिठानी ने इस बात पर पक्की मुहर लगा दी है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से एक हफ्ता पहले उनका लैपटॉप, हार्ड डिस्क और बैंक डीटेल्स के साथ घर छोड़कर चली गई थीं। रिया चक्रवर्ती ने 8 जून के दिन अचानक से सुशांत का घर छोड़ दिया था। इससे पहले दोनों लिव-इन-रिलेशन में रह रहे थे।

इतना ही नहीं, रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया है कि रिया चक्रवर्ती के जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत परेशान हो गए थे। रिया सुशांत का लैपटॉप लेकर घर से गई थीं और उन्हें उसका पासवर्ड भी पता था। कहा जा रहा है कि इस लैपटॉप से सुशांत के सभी बैंक अकाउंट्स को हैंडल किया जा सकता था।

सीबीआई को ये है शक

इस रिपोर्ट में एक्टर की 'हत्या' या 'आत्महत्या' को लेकर कोई दुविधा नहीं रहने वाली है। इसमें साफ बता दिया जाएगा कि सुशांत की सुसाइड थी या फिर मर्डर। जब टाइम्स नाउ के सूत्रों का कहना है कि  एम्स के डॉक्टरों वाले पैनल की यह रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में सार्वजनिक हो सकती है। 
दरअसल, महाराष्ट्र सरकार, 'लॉबी' और कुछ समर्थक सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत को 'आत्महत्या' बता रहे हैं लेकिन सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यह केस 'आत्महत्या' नहीं 'हत्या' के ज्यादा करीब नजर आ रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह बात बिल्कुल साफ हो सकती है।

अगर ये खबर सच होती है तो सीबीआई फिर मर्डर के एंगल से जांच करेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।
 

Web Title: 'Riya used to take drugs before Sushant came into life', many revelations made in front of NCB

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे