अंकिता लोखंडे पर केस कर सकती हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 19, 2020 09:52 AM2020-10-19T09:52:56+5:302020-10-19T09:52:56+5:30

Riya Chakraborty can file case against Ankita Lokhande | अंकिता लोखंडे पर केस कर सकती हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए पूरा मामला

अंकिता लोखंडे पर केस कर सकती हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए पूरा मामला

Highlights रिया दिवंगत सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकती हैरिया ने करीब 1 महीना भायखला जेल में बिताया।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन मामले रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। रिया चक्रवर्ती करीब को करीब एक महीने पहले एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। लेकिन अब रिया को जमानत मिल गई है। रिया ने करीब 1 महीना भायखला जेल में बिताया।
 

खबर आ रही है कि रिया दिवंगत सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकती है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है. कहा जा रहा है कि अंकिता के अलावा सुशांत की मौत मामले में बयान देने वाले अन्य कलाकारों पर भी रिया लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं। वैसे, अभी तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके वकील की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

रिया को अंकिता जवाब

अंकिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। अंकिता ने लिखा है कि मुझसे बार बार पूछा जा रहा है कि ये मर्डर है या सुसाइड। मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्डर है या फिर इसके लिए कोई खास इंसान जिम्मेदार ही है। मैंने हमेशा सुशांत के लिए न्याय की मांग की और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं।

अंकिता ने आगे कहा है कि महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते मुझे राज्‍य सरकार/पुलिस और सेंट्रल गवर्नमेंट पर पूरा भरोसा है। जब मेरे लिए 'सौतन' और 'विधवा' जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल पब्‍लिक में हुआ, मैंने उसपर कभी जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ 2016 तक सुशांत और उसकी मेंटल हेल्थ बताने के लिए आगे आई।'


अंकिता ने आगे लिखा है कि डियर हेटर्स! मान लेते हैं कि आपको अपनी दोस्‍त के बारे में सबकुछ जरूर पता होगा कि उसकी जिंदगी और रिलेशनशिप में क्‍या चल रहा है। यह देखकर अच्‍छा लगा कि आखिरकार आप जाग गए लेकिन काश आपको पहले होश आता और अपने दोस्‍त को किसी भी तरह के ड्रग न लेने की सलाह दी होती। उन्‍हें सुशांत की मेंटल हेल्‍थ के बारे में पता था क्‍योंकि उन्‍होंने पब्‍लिकली कहा कि वह डिप्रेशन में था।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा हैकि क्‍या उन्‍हें एक डिप्रेस्‍ड आदमी को ड्रग्‍स का सेवन करने की इजाजत देनी चाहिए थी? उससे कैसे मदद हो सकती? उसकी कंडीशन उस लेवल पर पहुंच गई थी जिससे एक आदमी सुशांत की तरह ही हो जाए। बिना रिया का नाम लिए कहा कि वह उस वक्‍त सुशांत के सबसे करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की बेहतरी के लिए सभी डॉक्‍टरों से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी ओर, वह सुशांत के लिए ड्रग्‍स को-ऑर्डिनेट कर रही थीं।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एक्टर को ड्रग एडिक्ट और क्लॉस्ट्रोफोबिक बताया था. इस बात को लेकर अंकिता लोखंडे ने उन पर निशाना साधा था. अंकिता ने सुशांत को लेकर किए रिया के तमाम दावों को खारिज करते हुए उनको खरी-खोटी सुनाई थी. इसके बाद रिया ने भी अंकिता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

Web Title: Riya Chakraborty can file case against Ankita Lokhande

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे