VIDEO: पत्नी जेनेलिया का ऐसा खौफ कि घर में ही बर्तन धोने लगे रितेश देशमुख, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: April 2, 2020 09:58 PM2020-04-02T21:58:16+5:302020-04-02T21:58:16+5:30

बॉलीवुड स्टार्स लगातार सोशल मीडिया पर अपने दिनचर्या का वीडियो शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

Riteish Deshmukh shared a funny TikTok video on Twitter and wish ajay devgan a happy birthday | VIDEO: पत्नी जेनेलिया का ऐसा खौफ कि घर में ही बर्तन धोने लगे रितेश देशमुख, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइससे पहले भी रितेश देशमुख अपनी वाइफ के साथ हंसी-मजाक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं।रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के इस वीडियो को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में अभी 21 दिन का लॉकडाउन है। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक घर में ही समय व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में खाली समय से हर कोई अपना काम खुद ही कर रहा है। बॉलीवुड स्टार्स लगातार सोशल मीडिया पर अपने दिनचर्या का वीडियो शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में रितेश देशमुख बर्तन धोते नजर आ रहे हैं। पत्नी जेनेलिया डिसूजा का खौफ रितेश पर कुछ इस कदर नजर आया कि वह सिर्प बेलन देखकर ही सहमे दिखाई देने लगे। वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन की फिल्म 'दिलवाले' का गाना 'मौका मिलेगा तो हम बता देंगे' इन दोनों की नोकझोंक को औक खूबसूरत बनाने का काम कर रही है। 

इसके साथ ही रितेश ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे अजय देवगन। इस क्वारंटाइन लाइफ में आपके गाने पर जेनेलिया के साथ हंसी मजाक के कुछ हसीन पल। आपका दिन अच्छा गुजरे।' रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के इस वीडियो को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। इससे पहले भी रितेश देशमुख अपनी वाइफ के साथ हंसी-मजाक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं।

Web Title: Riteish Deshmukh shared a funny TikTok video on Twitter and wish ajay devgan a happy birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे