ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप में अंपायरिंग पर उठाए सवाल, कहा- शर्मनाक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2019 12:53 PM2019-06-07T12:53:34+5:302019-06-07T12:53:34+5:30

खराब अंपायरिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच हुए इस मैच को लेकर खूब प्रतिक्रियाएं आईं।

rishi kapoor says racist umpiring | ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप में अंपायरिंग पर उठाए सवाल, कहा- शर्मनाक

ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप में अंपायरिंग पर उठाए सवाल, कहा- शर्मनाक

Highlights ऋषि ने इस मैच में हुई खराब अंपायरिंग को लेकर सवाल उठाए हैं।आमतौर पर ऋषि कपूर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज  के बीच गुरुवार को वर्ल्ड कप का मैच खेला गया। इस मैच में हर किसी को वेस्टइंडीज की जीत तय लग रही थी। लेकिन लास्ट में जीत ऑस्ट्रेलिया के हाथ लगी। यह मैच खराब अंपायरिंग के लिए भी वर्ल्ड कप  के इस मैच को जाना जाएगा।

खराब  अंपायरिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच हुए इस मैच को लेकर खूब प्रतिक्रियाएं आईं। इसी बीच बॉलीवुड ऋषि कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऋषि ने इस मैच में हुई खराब अंपायरिंग को लेकर सवाल उठाए हैं।

 उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में बना हुआ है। ऋषि ने ट्वीट करके लिखा है कि  क्रिकेट आईसीसी। रेसिस्ट अंपायरिंग, मैच में वेस्टइंडीज के साथ एक ही ओवर में दो बार ऐसा देखने को मिला, शर्मनाक।



इस ट्वीट के जरिए ऋषि ने  अंपायरिंग  पर सवाल उठा दिए हैं। अब उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। आमतौर पर ऋषि कपूर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को आईसीसी विश्व कप 2019 के अपने दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को 15 रनों से हरा दिया।

Web Title: rishi kapoor says racist umpiring

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे