ऋषि कपूर ने सरकार से की अनोखी अपील, कहा-सरकार शाम को खोले शराब की दुकाने, दूर होगा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2020 04:06 PM2020-03-28T16:06:52+5:302020-03-28T16:07:34+5:30

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह किसी ना किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं।

rishi kapoor says government should for sometime in the evening open all licensed liquor stores | ऋषि कपूर ने सरकार से की अनोखी अपील, कहा-सरकार शाम को खोले शराब की दुकाने, दूर होगा...

फाइल फोटो

Highlightsऋषि ने लॉकडाउन को लेकर एक अनोखा आइडिया बताया है।कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है

कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। भारत में भी इस वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है ताकि ये वायरस फैल ना पाए। ऐसे में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक हर कोई घर में कैद है। घर में रह कर सेलेब्स आजकल घर के काम कर रहे हैं।इसके वीडियोज आदि ये फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं। ऐसे में ऋषि कपूर ने एक स्पेशल ट्वीट किया है।

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह किसी ना किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। इस बार ऋषि  ने लॉकडाउन को लेकर एक अनोखा आइडिया बताया है।

ऋषि कपूर को लगता है कि राज्य सरकारों को शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि - सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है। डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है। 



ऋषि का कहना है कि इस समय सरकार को शराब को लीगलाइज कर देना चाहिए। नके मुताबिक राज्य सरकार को वैसे भी अभी एक्साइज से मिल रहे पैसों की बहुत जरूरत है। ऋषि की ये अपील सरकार पर क्या असर डालती है ये तो वक्त बताएगा। लेकिन इस ट्वीट के बार वह ट्रोल जरुर हो गए हैं। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा है कि परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा। कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पैनिक फैल जाएगा और दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी।

Web Title: rishi kapoor says government should for sometime in the evening open all licensed liquor stores

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे