Rishi Kapoor blasts restaurant after birthday dinner | ऋषि कपूर का बर्थडे हुआ खराब, जानिए क्यों लगाई इस होटल को लताड़
ऋषि कपूर का बर्थडे हुआ खराब, जानिए क्यों लगाई इस होटल को लताड़

Highlightsऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। कुछ ही दिनों में एक्टर इंडिया वापिस आ जाएंगे।

ऋषि कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी बात खुलकर सोशल मीडिया पर रखते हैं। देश का कोई मुद्दा हो या किसी की क्लास लगानी हो ऋषि कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने अपना 67बर्थडे मनाया है। बर्थडे की रात वाइफ नीतू सिंह के साथ डिनर पर गए थे। अब होटल को उन्होंने जमकर फटकार लगाई है।

दरअसल ऋषि कपूर ने होटल के खराब बिहेवियर और ओवर प्राइज के लिए जमकर डांट लगाई है। ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'बर्थडे डिनर के लिए नीतू के साथ पार्क एड मैड के बीच गया था। डिस्पॉइनटमेंट। प्राइज बहुत ज्यादा हैं और बहुत एरोगेंन्ट हैं। किसी को रिकमेंड नहीं करता कि यहां आए। ये एक फूडी कह रहा है।' 

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजन ने कहा कि ये एक्सपीरियंस आपने अपने बर्थडे पर फील किया दुख हुआ सुनकर। एक यूजर ने लिखा चिन्टू अंकल कम डाउन। बता दें इन दिनों ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। जल्द ही वह भारत लौट आने वाले हैं। उनका इंतजार  उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीतू सिंह ने इस बात का खुलासा किया है। नीतू ने बताया कि कैंसर के बारे में सुनकर रणबीर कपूर की आंखों से आंसू बहने लगे थे। वहीं ऋषि कपूर ने भी बताया कि किस तरह उन्होंने मिलकर कैंसर की जंग जीती है। नीतू सिंह ने भी बहुत सारी चीजें शेयर की।

नीतू कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि जब सबसे पहले रणबीर कपूर ने उन्हें इस बारे में बताया तो सुनने के बाद उनकी आंखों से आंसू गिरने लगे। कुछ घंटो तक को रणबीर इस बार पर विश्वास ही नहीं कर पाए। नीतू सिंह ने बताया कि जब कुछ समय बाद रणबीर कपूर ने खुद को सम्भाला और शांत किया तो अपनी मां से कहा चलिए इसका सामना करते हैं।

Web Title: Rishi Kapoor blasts restaurant after birthday dinner
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे