दुनिया को अलविदा कह चुके बॉयफ्रेंड संग त्रिशाला दत्त ने शेयर की फोटो, पोस्ट कर हुईं भावुक

By मेघना वर्मा | Published: August 2, 2019 04:01 PM2019-08-02T16:01:45+5:302019-08-02T16:01:45+5:30

संजय दत्त ने साल 1987 में संजय दत्त ने ऋषा शर्मा से शादी की थी। इसके बाद 1988 में वो एक बच्ची के पिता बने जिसका नाम त्रिशाला दत्त रखा।

rishala Dutt shares a new pic of her late boyfriend | दुनिया को अलविदा कह चुके बॉयफ्रेंड संग त्रिशाला दत्त ने शेयर की फोटो, पोस्ट कर हुईं भावुक

दुनिया को अलविदा कह चुके बॉयफ्रेंड संग त्रिशाला दत्त ने शेयर की फोटो, पोस्ट कर हुईं भावुक

Highlightsत्रिशाला दत्ता संजय दत्त की पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी हैं।त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त सुर्खियों से दूर रहती हैं। मगर कुछ दिनों पहले उनके बॉयफ्रेंड की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। रिसेंटली त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने आई लव यू और आई मिस यू भी लिखा है।

बता दें त्रिशाला न्यू यॉर्क में रहती हैं साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बॉयफ्रेंड की मौत की खबर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी थी। जिसके बाद उनके फैंस को काफी धक्का लगा था। शेयर की हुई फोटो में त्रिशाला दत्त दिख रही हैं उनकी गोद में उनके बॉयफ्रेंड बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा है, हैट टैग आई लव यू और हैट टैग आई मिस यू।

कुछ दिनों पहले त्रिशाला ने शेयर करके बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई है। त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर करके लिखा, 'मेरा दिल आज टूट गया है। मुझे प्यार करने के लिए शुक्रिया, मेरी केयर करने के लिए शुक्रिया मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए शुक्रिया। तुमने मुझे बेहद खुश रखा। मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं। तुम सिर्फ मेरे हो हमेशा के लिए। आई लव यू एंड आई मिस यू जब तक हम दुबारा मिलते।'

दिल छू जाने वाले इस पोस्ट के बाद लोगों ने उनको काफी कंसोल किया था। बता दें पूरे पोस्ट में त्रिशाला ने कहीं भी बॉयफ्रेंड का नाम मेंशन नहीं किया है। मगर हमेशा ही वो इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ पिक शेयर करती रहती हैं। इसी साल त्रिशाला ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। 

त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली बीवी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। साल 1987 में संजय दत्त ने ऋषा शर्मा से शादी की थी। इसके बाद 1988 में वो एक बच्ची के पिता बने जिसका नाम त्रिशाला दत्त रखा। साल 1996 में ब्रेन कैंसर से ऋषा शर्मा की डेथ हो गई। 

Web Title: rishala Dutt shares a new pic of her late boyfriend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे