richa chadha tweet on police beaten people | घर जा रहे लोगों की पुलिस ने कर दी पिटाई तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा-वायरस से मौत को रोकने के लिए लोगों को....
फाइल फोटो

Highlightsऋचा चड्ढा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। ऋचा ने बहुत ही काम समय में हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय से एक खास मुकाम हासिल किया है।

कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। भारत में भी इस वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है ताकि ये वायरस फैल ना पाए। ऐसे में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक हर कोई घर में कैद है। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सड़कों पर पैदल चल कर अपने गृहनगर की ओर प्रस्थान कर रहे हैं। ऐसे में मजदूरों के घर जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने प्रतिक्रिया दी है।

ऋचा चड्ढा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। ऋचा अब तक कई बेतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करती हैं। हाल ही में ऋचा ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

ऋचा चड्ढा का ट्वीट में हाल ही में गुस्सा फूटा है। ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया:  "वायरस से मौत को रोकने के लिए लोगों को पीटने के पीछे तर्क क्या है?। ऋचा के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग तरह तरह से इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।


ऋचा चड्ढा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं।  ऋचा ने बहुत ही काम समय में हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय से एक खास मुकाम हासिल किया है।  मुंबई आने के बाद ऋचा ने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी, इसके बाद उन्होंने थिएटर की ओर अपना रुख कर लिया।  ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म‘ओए लक्की! लक्की ओए' से की थी।इसके बाद वह निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नज़र आयीं। 


आपको बता दे कि भारत में कोरोना वायरस (Covid-19) के मामले शनिवार को बढ़कर 834 पर पहुंच गए और संक्रमण के कारण 19 लोगों की मौत हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपने ताजा आंकड़ों में दो और लोगों की मौत होने की जानकारी दी है। बहरहाल, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ये दो मौत कहां हुई हैं। 

Web Title: richa chadha tweet on police beaten people
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे