शादी के बंधन में बंधेंगी रिचा चड्ढा, एक्ट्रेस ने दिया ये खास जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 23, 2020 11:48 AM2020-01-23T11:48:27+5:302020-01-23T11:48:27+5:30

रिचा जल्द फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड में नजर आएंगी। रिचा इस फिल्म में एक कोच की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।

Richa Chadha opens up on picking wedding dates with boyfriend Ali Fazal | शादी के बंधन में बंधेंगी रिचा चड्ढा, एक्ट्रेस ने दिया ये खास जवाब

शादी के बंधन में बंधेंगी रिचा चड्ढा, एक्ट्रेस ने दिया ये खास जवाब

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और अली फैजल के इश्क से हर कोई रूबरू है। ऐसे में रिचा ने हाल ही में बताया है कि वह अपनी शादी कब कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और अली फैजल के इश्क से हर कोई रूबरू है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है, दोनों का इश्क अब खुल्लम खुल्ला हो चुका है। अब दोनों की शादी की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं। फैंस को दोनों की शादी की खासा इंतजार है। ऐसे में रिचा ने हाल ही में बताया है कि वह अपनी शादी कब कर रही हैं।

रिचा जल्द फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड में नजर आएंगी। रिचा इस फिल्म में एक कोच की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। ऐसे में रिचा एक बार फिर से फैंस से एक नए तरह के रोल से रूबरू होने वाली हैं।

ऐसे में टाइम्स की खबर के अनुसार शादी के बारे में जबर रिचा से पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा है कि मेरे पास मार्च में तारीखें नहीं हैं, मई बहुत गर्म है, हम जून में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जुलाई में बहुत ज्यादा बारिश होती है। यह एक लाइन प्रोडक्शन जॉब की तरह हो जाएगा। 

रिचा ने अली के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया है कि मैं जीवन में इससे बेहतर इंसान नहीं ढूंढ सकती थी। लेकिन इतना साफ हो गया है कि अभी रिचा की शादी में फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। अली अली, डेथ ऑन द नाइल ’पर काम कर रहे हैं, जहाँ वह हॉलीवुड के सितारों के साथ ही वंडर वुमन की अभिनेत्री गैल गैडोट के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

Read in English

Web Title: Richa Chadha opens up on picking wedding dates with boyfriend Ali Fazal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे