rheea chakraborty save sushant singh rajput contact number | रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का नंबर इस नाम से किया सेव? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का नंबर इस नाम से किया सेव? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Highlightsसुशांत केस में रिया लगातार परेशानी में फंसती जा रही हैरिया चक्रवर्ती ड्रग्स एंगल में फंस गई हैं

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती से सीबीआई कब पूछताछ करेगी इसी पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इससे पहले रविवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। असल में इस केस में हर रोज नए नए ऐंगल से खुलासे होते जा रहे हैं। डिप्रेशन, नेपोटिज्म को पीछे छोड़ते हुए अब ये मामला ड्रग माफिया तक जा पहुंचा है। इस केस में लगातार रिया चक्रवर्ती की नाम सामने आ रहा है।

फिल्मी बीट की खबर के अनुसार अब ये खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत का नंबर रिया चक्रवर्ती ने अपने फोन में उनके नाम से नहीं बल्कि किसी और नाम से सेव कर रखा था। 

कहा  जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने श्रुति केलकर के नाम से सुशांत का नंबर अपने मोबाइल में सेव करके रखा था। इसके बाद ये सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर क्यों रिया चक्रवर्ती ने किसी दूसरी महिला के नाम से सुशांत का नाम सेव किया था। किससे वो इस बात को छिपाना चाहती थी कि वो सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। इससे तो यही पता चलता है कि रिया चक्रवर्ती ने इसके पहले भी कई सारी बातें पुलिस से छिपाई थीं?

सुशांत केस में और बढ़ी रिया की मुश्किलें 

इन दोनों ही शख्स पर आरोप है कि यह बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई का काम करते हैं। इससे पहले एनसीबी ने बीती 26 अगस्त को नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ की धारा 20, 22, 27 और 29 के तहत रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, फारूक शेख और बकुल चंदलिया पर मामला दर्ज किया था। वहीं अब रिया पर ड्रग्स की साजिश करने के लिए आपराधिक मामला दर्द किया है।

CBI लगातार कर रही है पूछताछ


सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री से करीब नौ घंटे तक पूछताछ हुई। अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई शौविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था। उन्होंने बताया, ‘‘रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे। जांच दल यहीं ठहरा हुआ है।’’

Web Title: rheea chakraborty save sushant singh rajput contact number
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे