रिया ने किया दावा-सुशांत की मां को था डिप्रेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर की बहन श्वेता का पोस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 28, 2020 03:44 PM2020-08-28T15:44:37+5:302020-08-28T15:46:08+5:30

रिया चक्रवर्ती ने ये भी दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद इस बारे में अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स फेसबुक में इस बारे में जिक्र किया था

rhea chakrabortys revelation sushants sister shweta singh kirti deleted fb posts got viral | रिया ने किया दावा-सुशांत की मां को था डिप्रेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर की बहन श्वेता का पोस्ट

रिया ने किया दावा-सुशांत की मां को था डिप्रेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर की बहन श्वेता का पोस्ट

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचींगुरुवार को रिया ने इंटरव्यू दिया और कई तरह के दावे किए

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं। रिया इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। ऐसे में ये पहला मौका है जब सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को शुक्रवार सुबह 10:30 बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। 

गुरुवार को रिया ने इंटरव्यू दिया और कई तरह के दावे किए। रिया ने जहां खुद को बेकसूर बताया तो वहीं सुशांत के परिवार को कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। रिया ने साक्षात्कार में कहा है कि सुशांत की मां भी डिप्रेशन में रही थीं। जिसके चलते हुआ निधन भी हुआ था।

 इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने ये भी दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद इस बारे में अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स फेसबुक में इस बारे में जिक्र किया था। जिसे बाद में श्वेता सिंह कीर्ति ने डिलीट कर दिया था। जैसे ही रिया चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया वैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग एक्टिव हो गए और इंटरनेट यूजर्स ने श्वेता सिंह कीर्ति की ये पुरानी डिलीट हुई पोस्ट्स वायरल कर दी है।

इन पोस्ट्स में श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है, ‘इस बीमारी के चलते अपनी मां को खो देने के बाद, मैं कभी नहीं चाहूंगी कि कोई भी व्यक्ति इस बीमारी से गुजरे। इसीलिए मैं एक सुझाव के साथ आई हूं। मैं सैंन फ्रांसिस्को में एक रामना आश्रम खोलना चाहती हूं। जो हर किसी के लिए खुला रहेगा। लेकिन ये खासतौर पर उन लोगों के लिए होगा जो डिप्रेशन का शिकार हैं।

अब इस पोस्ट का स्क्रीनशॉर्ट तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस पोस्ट के वायरल होने और रिया के इस दावे पर सुशांत के परिवार की तरफ से कोई भी बयान नहीं है।

रिया ने बताया कि 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर जाने से  वो बहुत हर्ट थीं और 9 जून को सुशांत का मैसेज आया, जो इस तरह था- 'How are you my bebu? (कैसी हो मेरी बेबू)'।  एक्ट्रेल का कहना है कि मुझे बुरा लग रहा था और ऐसा महसूस हो रहा था कि सुशांत मुझे अपनी जिंदगी में नहीं चाहता है। इसलिए मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। मेरे पेरेंट्स को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी लेकिन सुशांत मेरे भाई से संपर्क में थे, वो अभी भी मेरे फैमिली ग्रुप में हैं। अगर उसने मुझसे बात की होती या मुझे पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है तो मैं खुद ही वापस उसके पास चली जाती।

रिया ने हाल ही में सुशांत के साथ अपने रिश्ते पर कहा है कि  सुशांत और मैं जब मिले थे, तभी सुशांत अपना दिल खो चुके थे। लेकिन मैंने उनसे कहा था कि मैं इतनी जल्दी नहीं कह सकती क्योंकि आई लव यू बड़ा शब्द होता है, मैंने ये करने के लिए उनसे 1-2 महीने का समय मांगा था। लेकिन आज जो मेरे साथ हो रहा है, मैं कह सकती हूं कि लव यू कहने की मुझे और मेरे परिवार को इतनी बड़ी सजा मिल रही है।

Web Title: rhea chakrabortys revelation sushants sister shweta singh kirti deleted fb posts got viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे