सुशांत को लेकर रिया का बड़ा खुलासा, कहा-बहन और जीजा लेते थे ड्रग्स, सुशांत को थी मारिजुआना की लत

By अभिषेक पारीक | Published: June 6, 2021 07:09 PM2021-06-06T19:09:28+5:302021-06-06T19:32:08+5:30

सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। रिया ने एनसीबी को अपना लिखित बयान दर्ज कराया है। जिसमें रिया ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। 

rhea chakraborty statement to ncb in sushant singh rajput drugs case | सुशांत को लेकर रिया का बड़ा खुलासा, कहा-बहन और जीजा लेते थे ड्रग्स, सुशांत को थी मारिजुआना की लत

फाइल फोटो

Next
Highlightsसुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया ने नए खुलासे किए हैं। रिया ने कहा कि सुशांत अपने बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे। रिया का आरोप है कि सुशांत के परिवार को भी उनके ड्रग्स लेने का पता था। 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल होने को है, लेकिन अभी तक अभिनेता की मौत को लेकर कई  सवाल हैं। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। रिया ने एनसीबी को अपना लिखित बयान दर्ज कराया है। जिसमें रिया ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। 

रिया ने अपने बयान में बताया है कि सुशांत को पहले ही ड्रग्स लत लग चुकी थी और इसी की वजह से वह रिया के करीब आए थे। रिया ने अपने बयान में सुशांत की बहन प्रियंका और उनके जीजा सिद्धार्थ पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि वह मारिजुआना ड्रग्स का सेवन करते थे। साथ ही सुशांत के लिए भी वे ड्रग्स लाते थे। रिया का आरोप है कि इसकी जानकारी सुशांत के परिवार को थी। 

अस्पताल जाने के लिए तैयार नहीं थे सुशांत 

रिया ने कहा कि सुशांत की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए वह और उनका भाई शोविक उसे अस्पताल में भर्ती कराना चाहते थे। हालांकि सुशांत इसके लिए तैयार नहीं हुए। रिया ने कहा कि सुशांत मेरी सहमति के बिना मारिजुआना का सेवन करता था। वह मुझसे मिलने के पहले भी मारिजुआना ले रहा था।  

चार्जशीट में भी शामिल है बयान

रिया ने लिखा कि 8 जून 2020 को सुशांत की बहन ने प्रियंका ने एक वाट्सएप मैसेज उसे भेजा था। मैसेज में इस बात का जिक्र था कि सुशांत librium 10 mg, nexito आदि जो ड्रग्स एनडीपीएस में थे, का सेवन करे। रिया का यह बयान चार्जशीट में भी शामिल है। कोर्ट ने 16/2020 कंप्लेन केस नंबर में चार्जशीट को संज्ञान में लिया है। 


मामले में सिद्धार्थ को किया था गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हाल ही में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अभिनेता की मौत के करीब एक साल बाद पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार करने के बाद मुंबई लाया गया था। सिद्धार्थ उन चार लोगों में से था जो सुशांत की मौत के वक्त उसके घर में मौजूद थे। 

Web Title: rhea chakraborty statement to ncb in sushant singh rajput drugs case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे