रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की याचिका

By विनीत कुमार | Published: September 22, 2020 02:22 PM2020-09-22T14:22:36+5:302020-09-22T14:26:08+5:30

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की हिरासत 6 अक्टूबर तक कोर्ट ने बढ़ा दी है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कल इस पर सुनवाई हो सकती है।

Rhea Chakraborty Custody extended till 6 october filed bail applications before Bombay High Court | रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की याचिका

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी (फोटो-एएनआई)

Highlightsरिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, कल सुनवाईविशेष एनडीपीएस ने जमानत याचिका को ठुकराया, 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया की न्यायिक हिरासत

सुशांत सिंह राजपुत की संदिग्ध मौत के बाद ड्रग्स मामले में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक विशेष एनडीपीएस  कोर्ट ने उनकी हिरासत याचिका खारिज करते हुए इसे 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। दूसरी ओर रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे के अनुसार जमानत याचिका पर सुनवाई 23 सितंबर को हो सकती है। इससे पहले 11 सितंबर को भी विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने रिया और उनके भाई सहित चार अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज की थी। 

बता दें कि रिया और शौविक को सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है। फोन की चैटिंग से इनके ड्रग्स प्रोक्योर करने की बात सामने आई थी। रिया और शौविक के अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक दीपेश सावंत भी न्यायिक हिरासत में हैं। 


ड्रग्स से जुड़े मामले में एनसीबी अभी तक 18 लोगों गिरफ्तार कर चुकी है और कई बड़े खुलासे भी हो रहे हैं। इसमें बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। एनसीबी अब तक इस मामले में सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह से भी पूछताछ कर चुके हैं। वहीं, जांच में एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के भी नाम आए हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने घर में मृत पाए गए थे। इस घटना ने सभी को झकझोर दिया था। इसे आत्महत्या बताया गया। हालांकि बाद में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी तीन एजेंसियां मामले की जांच में जुट गईं। 

सीबीआई जहां इस मामले में सुशांत के किसी और कारण से मौत के एंगल को खंगाल रही है। वहीं, ईडी सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत के बाद मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रही है। वहीं, ड्रग्स की बात सामने आने के बाद एनसीबी भी इस मामले से जुड़ गई।

 

Read in English

Web Title: Rhea Chakraborty Custody extended till 6 october filed bail applications before Bombay High Court

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे