rhea chakraborty arrested ncb drug | सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार, शाम को होगा मेडिकल टेस्ट
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsएनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया हैरिया को शाम को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा सकता है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। सुशांत मौत के बाद से ही रिया लगातार सवालों के घेरे में थे। एक्टर की मौत के 87 दिन बाद रिया की गिरफ्तारी संभव हो पाई है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, रिया की गिरफ्तारी सोमवार को टल गई थी। लेकिन, मंगलवार को फिर से रिया का एनसीबी के सवालों का सामना करने के लिए पेश होना होगा। बता दें कि सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए रिया एनसीबी के समक्ष पेश हुईं थीं।

आज तीसरे दिन भी रिया  से एनसीबी पूछताछ कर रही है। अब एनडीटीवी की खबर के अनुसार एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है शाम को रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा उसके बाद 5 बजे के आस पास का वक्त गिरफ्तारी को बताया जाएगा है।

सुशांत के निधन के 87 दिन बाद रिया को गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि रिया की रिमांड की मांग पूछताछ नहीं करेगी। तो ऐसे में देखना होगा कि रिया को कब बेल मिलती है।

 रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं। जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था। रिया को गिरफ्तार करने से उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया गया जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे। माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है।

Read in English

Web Title: rhea chakraborty arrested ncb drug
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे