Bollywood Taja Khabar: DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया, CBI कर रही पूछताछ, कंगना ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा

By मनाली रस्तोगी | Published: August 28, 2020 11:42 AM2020-08-28T11:42:03+5:302020-08-28T11:42:03+5:30

बॉलीवुड की तमाम चटपटी खबरों के बीच पढ़िए आज की टॉप 5 खबरें।

Rhea arrives at DRDO guest house, CBI is making inquiries, Kangana announces new project | Bollywood Taja Khabar: DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया, CBI कर रही पूछताछ, कंगना ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा

Bollywood Taja Khabar: DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया, CBI कर रही पूछताछ, कंगना ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा

HighlightsDRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI कर रही पूछताछसंजय दत्त को 5 साल के लिए मिला यूएस वीजा, रिपोर्ट में हुआ खुलासारिया चक्रवर्ती की अनुराग कश्यप ने की थी मदद

Bollywood Taja Khabar: बॉलीवुड में हर रोज चटपटी खबरें सामने आती हैं। किसी फिल्म की शूटिंग हो या फिर किसी स्टार का अफेयर तरह-तरह की खबरें फैंस को मनोरंजित करती हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों से जुड़ी खबरें जानने को आतुर रहते हैं। कई फैंस की चाहत होती है कि उनको एक बार में ही सारी खबरें मिल जाएं। ऐसे में हम आपको बॉलीवुड की ताजा टॉप 5 खबरों से रूबरू करवाते हैं-

DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI कर रही पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत निधन के केस में रिया चक्रवर्ती  DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। रिया अब सीबीआई के सभी सवालों के जवाब देगीं। कुछ ही देर में रिया से सीबीआई के सवालों का सिलसिला शुरू होगा। रिया के साथ-साथ 14 जून के मुख्य गवाहों से भी सीबीआई आज पूछताछ करेगी। इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज, केशव, दीपेश मौजूद हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, उनके पैसे लेने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है। पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरू की। इसकी जांच बिहार में अभिनेता के परिवार द्वारा दायर प्रथम सूचना रिपोर्ट या एफआईआर पर आधारित है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनके माता-पिता और भाई  शामिल हैं। अब रिया से इस मामले में सीबीआई पूछताछ करेगी।

संजय दत्त को 5 साल के लिए मिला यूएस वीजा, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त को कैंसर होने की खबर के साथ ही फैंस के बीच उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया। हर कोई संजय दत्त को जल्द से जल्द ठीक होता हुआ देखना चाह रहा है। सोशल मीडिया पर संजय दत्त के फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी संजय दत्त को फाइटर बताते हुए वापसी की उम्मीद जताई है।

इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अब संजय दत्त को पांच साल के लिए अमेरिका का वीजा मिल गया है। मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अब संजू बाबा अमेरिका जाकर ओने लंग कैंसर का इलाज करा सकेंगे। बता दें, दिग्गज अभिनेता का शुरुआती इलाज मुंबई में हो रहा है। उन्हें कई बार कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं संजय दत्त अमेरिका और सिंगापुर में मेडिकल ट्रीटमेंट लेंगे। 

रिया चक्रवर्ती की अनुराग कश्यप ने की थी मदद

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार  शक के घेरे में रिया चक्रवर्ती हैं। रिया पर ईडी के बाद अब सीबीआई अपना शिकंजा कसने वाली है। रिया की कई व्हाट्सअप चैप भी सामने आई हैं जो उनको शक के घेरे में ला रही हैं। ऐसे में अब हाल ही में रिया एक्टर के निधन के बाद मीडिया के सामने आई हैं और खुद को पूरी तरह से निर्दोष बताया है। वहीं,दूसरी तरफ ये सामने आया है कि रिया का ये इंटरव्यू पब्लिसिटी स्टंट है।

अब रिया चक्रवर्ती के एक बार फिर से चैट सामने आई है। इस चैट से साफ लग रहा है कि किस तरह से रिया ने अनुराग कश्यप से मदद मांगी थी। अनुराग ने भी उनकी मदद की है। दरअसल टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार रिया सुशांत के निधन के बाद से मिल रही निगेटिव पब्लिसिटी से खासा परेशान थीं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इससे निकलने के लिए डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मदद मांगी थी।

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती को कथित रूप से सलाह दी थी कि वह फ्रेंडली जर्नलिस्ट से मिले। एक चैट में अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ फ्रेंडली जर्नलिस्ट के साथ नंबर शेयर किए थे। 

खिलती धूप के साथ आलिया भट्ट ने क्लिक की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है। वहीं, फिल्म के रिलीज होने से पहले आलिया ने सोशल मीडिया पर एक शानदार तस्वीर शेयर की है।

आलिया भट्ट ने खिलती धूप के सामने खड़ी होकर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। खास बात ये है कि आलिया ने तस्वीर के साथ बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा आलिया ने लिखा, 'अपना चेहरा खिलती धूप (सनशाइन) की ओर रखें और छाया आपके पीछे पड़ेगी।' इस तस्वीर में आलिया के पीछे एक स्वीमिंग पूल दिखा रहा है। यही नहीं, यहां कई सारे पेड़-पौधे और हरियाली दिख रही है। 

कंगना रनौत ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मगर इस बार वो अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर पोस्ट शेयर किया है। यही नहीं, इसी के साथ साथ कंगना ने अपनी नई फिल्म का नाम भी बताया। 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'इस दिसंबर को टेक-ऑफ करने के लिए तेजस तैयार है। इस साहसी कहानी का हिस्सा बनने के लिए गर्व महसूस कर रही हूं। ये हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों के लिए एक बड़ी बात है। जय हिंद।' पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया है। इसमें कंगना तेजस फाइटर प्लेन के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने एयरफॉर्स की ड्रेस पहनी हुई है।

Web Title: Rhea arrives at DRDO guest house, CBI is making inquiries, Kangana announces new project

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे