कुछ इस अंदाज में देशभक्ति में डूबे बॉलीबुड सितारे, देख फैंस होंगे फिदा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 28, 2019 08:33 AM2019-01-28T08:33:37+5:302019-01-28T08:43:59+5:30

Republic Day 2019 - Bollywood Celebrities celebrate Gantantra Diwas 2019: कुछ इस अंदाज़ में बॉलीवुड ने मनाया गणतंत्र दिवस और किया फैंस को विश की देखकर झूम उठा पूरा देश. देखिये सेलेब्स के सोशल मीडिया पोस्ट और रंग जाइए देशभक्ति के रंग में

Republic Day 2019: Bollywood Celebrities celebrate Gantantra Diwas 2019 and wish their fans | कुछ इस अंदाज में देशभक्ति में डूबे बॉलीबुड सितारे, देख फैंस होंगे फिदा

बॉलीवुड सेलेब्स गणतंत्र दिवस 2019, रिपब्लिक डे 2019 पोस्ट्स| बॉलीवुड सेलेब्स गणतंत्र दिवस 2019, रिपब्लिक डे 2019 शुभकामनाएं

गणतंत्र दिवस पर तमाम देशवासी देशभक्ति के रंग में सराबोर नजर आए. राष्ट्रीय पर्व के इस मौके पर बॉलीवुड सितारे भी जश्न के मूड में नजर आए. कई सितारों ने तिरंगा ध्वज लहराकर अपने फैंस को भी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी.

कुछ सितारे भारत-पाकिस्तान की सीमा पर बने वाघा बॉर्डर पर जाकर वहां तैनात जवानों का जोश बढ़ाते नजर आए. वरुण धवन ने तो वाघा बॉर्डर पर लाइव परफार्मेंस भी दी. आइए, सितारों के रिपब्लिक डे जश्न के बारे में जानते हैं विस्तार से... तैमूर को गोद में लेकर फहराया तिरंगा सैफ अली खान ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने लाड़ले तैमूर अली खान को गोद में लेकर तिरंगा ध्वज फहराया. नन्हें नवाब तैमूर ने इस अवसर पर व्हाइट कुर्ता-पजामा पहना था.

सैफ जहां ब्लू कुर्ते में नजर आए, वहीं उनकी बेगम करीना लाइट ग्रीन कलर के सूट में दिखीं. पत्नी और बेटी के साथ हाइकिंग पर निकले अक्की अक्षय कुमार ने गणतंत्र दिवस को अपने तरीके से यादगार बनाने की कोशिश की. वह 26 जनवरी को तड़के ही हाइकिंग के लिए निकल गए. इस यात्रा में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा भी साथ थी. अक्षय ने एक तस्वीर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ''तड़के उठा और परिवार के साथ लंबी पैदल यात्रा पर निकल गया. गणतंत्र दिवस का जोश भरा हुआ है.'' इसके बाद अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' की नई तस्वीर शेयर करते हुए सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं. अक्षय ने बताया कि भले ही यह हमारा 70वां गणतंत्र दिवस है, मगर हमारे वीर देश के लिए सदियों से लड़ रहे हैं.

122 साल पहले 21 सिख 10000 आक्रमणकारियों से लड़े थे. 'केसरी' उन्हीं की कहानी है, जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी. ज्ञात हो कि अक्षय देशभक्ति से भरी फिल्में करने के लिए पहचाने जाते हैं. वास्तविक जीवन में भी वह समय-समय पर अपनी देशभक्ति दिखाते रहते हैं. उन्होंने शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए एक वेबसाइट शुरू की है और अब तक करोड़ों की धनराशि शहीदों के परिजनों तक पहुंचाई जा चुकी है. 'उरी' की टीम ने जवानों को किया सलाम आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' सिनेमाघरों में छाई हुई है.

भारत के उरी सेक्टर पर हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानों को तहस-नहस कर देने की देश के जवानों की वीरगाथा को बयान करती इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में गणतंत्र दिवस के मौके पर देश के जवानों के इसी जज्बे को सलाम करने के लिए 'उरी' के लीड स्टार विक्की कौशल और यामी गौतम समेत पूरी टीम वाघा बॉर्डर पहुंची. यही नहीं, फिल्म में मेजर विहान शेरगिल का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल ने जवानों से उनके जोश के बारे में पूछा. सीमा पर तैनात जवानों ने भी पूरे जोश के साथ फिल्म की टीम का स्वागत किया. वरुण धवन ने दी लाइव परफार्मेंस गणतंत्र दिवस के मौके पर वरुण धवन ने वाघा बॉर्डर पर अपनी डांस टीम के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस दी.

उन्होंने हजारों दर्शकों के सामने डांस किया. इस दौरान वरुण ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिस पर बीएसएफ लिखा हुआ था. बता दें कि वरुण ने हाल ही में फिल्म 'एबीसीडी' फिल्म की तीसरी कड़ी की शूटिंग शुरू की है. फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वरुण, निर्देशक रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर भूषण कुमार अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने भी गए थे. 'एबीसीडी 3' में वरुण के साथ एक बार फिव श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. वह भी जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

English summary :
Republic Day 2019: Read here how Bollywood Celebrities celebrate Gantantra Diwas 2019 and wish their fans. Check some famous social media posts of bollywood celebs on Republic Day 2019.


Web Title: Republic Day 2019: Bollywood Celebrities celebrate Gantantra Diwas 2019 and wish their fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे