25 साल इस गाने का बनेगा रीमेक, वरुण का दिखेगा जबरदस्त डांस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 31, 2019 12:08 PM2019-05-31T12:08:56+5:302019-05-31T12:08:56+5:30

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांस में डांस किंग प्रभु देवा नजर आने वाले है। दोनों एक्टर्स के साथ इस गाने के रीमेक में दिखाई देंगे।

remo dsouza to be a part of the remake song mukkala muqabala | 25 साल इस गाने का बनेगा रीमेक, वरुण का दिखेगा जबरदस्त डांस

25 साल इस गाने का बनेगा रीमेक, वरुण का दिखेगा जबरदस्त डांस

Highlightsफिल्म स्ट्रीट डांस को डायरेक्ट करेंगे कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है

90 दशक का सबसे फेमस और क्लासिक गाना 'मुक्काला मुकाबला' का रीमेक बनने जा रहा है। इस गाना को सुनकर बच्चे भी थिरकना चालू कर देते थे। मुक्काला मुकाबला गाने से प्रभु देवा ने बॉलीवुड फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई थी। 25 साल बाद इस गाने के रीमेक में बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और श्रद्धा कपूर थिरकते हुए नजर आयेंगे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों बॉलीवुड स्टार्स मुक्काला मुकाबला के रीमेक में नजर आयेंगे। यह गाने का रीमेक फिल्म स्ट्रीट डांस के लिए बनाया जा रहा है। फिल्म स्ट्रीट डांस को फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस गाने में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ पॉप के इंडियन किंग- प्रभु देवा भी नजर आयेंगे।

 

हालांकि उस समय इस गाने को ए।आर रहमान ने गाया था। लेकिन गाने के रीमेक में गाने का नया वर्शन बनेगा जिसे तनिष्क बागची गायेंगे। यह तनिष्क बागची का पहला 90 के गाने का रीमेक नहीं है। इससे पहले तनिष्क ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में 90 का गाना आंख मारे का रीमेक किया था। जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह और सारा अली खान नजर आए थे। खबरों से पता चला है कि गाने मुक्काला मुकाबला का रीमेक वर्शन फिल्म की कास्ट के साथ दुबई में शूट हो चूका है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार गाने को दुबई में शूट कर लिया गया है। गाने की शूटिंग के लिए प्रभु देवा के साथ वरुण और श्रद्धा भी दुबई पहुंचे थे। इस गाने में प्रभु देवा, सेंटर स्टेज पर एक मिनट का सोलो परफॉरमेंस देते हुए नजर आयेंगे। स्ट्रीट डांसर के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने इस खबर की पुष्टि की और बताया कि यह गाना फिल्म का हिस्सा है। भूषण ने बताया कि फिल्म में एक ऐसा सीन है जहां प्रभु देवा अपने डांस मूव्स दिखायेंगे और उन्हें ऐसा लग रहा था की मुकाबला गाने को वापस आना ही चाहिए था। लोगों को इस गाना का नया वर्शन भी उतना ही पसंद आएगा जितना पुराना गाना पसंद आया था।   

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़)

Web Title: remo dsouza to be a part of the remake song mukkala muqabala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे