Coronavirus के खौफ से बॉलीवुड सतर्क, एयरपोर्ट पर मास्क पहने दिखे बाहुबली प्रभास

By अमित कुमार | Published: March 4, 2020 02:46 PM2020-03-04T14:46:14+5:302020-03-04T14:46:14+5:30

प्रभास से पहले बॉलीवुड के दूसरे सेलिब्रेटीज में इस भयंकर वायरस से खुद को बचाते नजर आ चुके हैं। दो दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों को ध्यान में रखते हुए पेरिस जाने का प्लान कैंसिल कर दिया था।

Reason of Coronavirus Prabhas snapped in a mask at the airport | Coronavirus के खौफ से बॉलीवुड सतर्क, एयरपोर्ट पर मास्क पहने दिखे बाहुबली प्रभास

एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आए प्रभास। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsप्रभास अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद एयरपोर्ट से यूरोप की फ्लाइट लेने जा रहे थे। दीपिका को लक्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन ने पेरिस फैशन वीक में बुलाया था, लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए उन्होंने वहां जाने का प्लान कैंसिल कर दिया था।

बाहुबली से साउथ ही नहीं बॉलीवुड के भी  सुपरस्टार बन चुके एक्टर प्रभास की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद एयरपोर्ट से यूरोप की फ्लाइट लेने जा रहे थे। प्रभास इस दौरान मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। सफेद रंग के मास्क के साथ ब्लैक कलर की हुडी और कैप पहनकर वह तेजी से फ्लाइट की ओर बढ़ रहे थे। 

प्रभास से पहले बॉलीवुड के दूसरे सेलिब्रेटीज में इस भयंकर वायरस से खुद को बचाते नजर आ चुके हैं। दो दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों को ध्यान में रखते हुए पेरिस जाने का प्लान कैंसिल कर दिया था। दीपिका को लक्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन ने पेरिस फैशन वीक में बुलाया था, लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए उन्होंने वहां जाने का प्लान कैंसिल कर दिया था। 

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने की अफवाह से बचने की अपील

कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद लोगों में डर को कम करने की कोशिश करते हुए कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने लोगों से सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की। ट्विटर पर श्रीरामुलु ने लोगों को आश्वस्त किया कि सरकार ने यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त उपाय किए हैं कि बीमारी और न फैले। 

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने भी रखी अपनी बात

कोरोना वायरस मामलों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'हम स्थिति को लेकर चिंतित हैं लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना वायरस पर मेरे नेतृत्व में कार्यबल का गठन हुआ है, सभी संबंधित पक्ष इसका हिस्सा होंगे। अगर आवश्यकता पड़ी तो लेडी हार्डिंग अस्पताल और एलएनजेपी अस्पताल में भी कोरोना वायरस जांच प्रयोगशाला बनाई जाएगी। 

Read in English

Web Title: Reason of Coronavirus Prabhas snapped in a mask at the airport

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे