रवीना टंडन ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, लिखा- लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 13, 2020 10:41 AM2020-05-13T10:41:28+5:302020-05-13T10:41:28+5:30

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटो शेयर करके फैंस को दीवाना करती रहती हैं।

raveena tandon shares throwback photo with husband anil thadani | रवीना टंडन ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, लिखा- लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार...

रवीना टंडन ने शेयर की पुरानी फोटो (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsरवीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो में रवीना का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

लॉकडाउन के कारण कोई भी सेलेब्रिटी इन दिनों घरों के बाहर नहीं निकल रहे हैं। लेकिन सेलेब्स अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हैं। सेलेब्स आए दिन अपनी फोटो आदि शेयर करके फैंस से कनेक्ट करते रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं। रवीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो शेयर की है। जो वेकेशन के समय की है।

इस फोटो में रवीना का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इन फोटो में रवीना टूपीस में पानी के आनंद उठाती नजर आ रही हैं। ये फोटो किसी बीच की उस वक्त की है जब रवीना ने छुट्टियों के मजे लिए थे।

 रवीना टंडन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ टूपीस के लुक वाली तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह कभी अकेले तो कभी अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में रवीना काफी ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है।

उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि बीच पर सन बॅाथ, रेत और लहरों को बहुत याद आ रही है। ये भी रवीना ने कहा कि वह अब बस केवल इस लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रही हैं। 

फोटो में उन्होंने अपना सन ग्लासेस भी पहना हुआ है।उनकी ये सभी तस्वीरों को काफी तेजी से देखा जा रहा है। उनकी ये तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं, चलिए आपको दिखाते हैं कि लॅाकडाउन में कैसे बवाल मचा रही है ये तस्वीर।

नब्बे के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अदाकारा थीं।  वह मुख्यतः हिंदी फिल्मों में नजर आतीं हैं। रवीना टंडन का शुरूआती फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा था।  उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं। रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में भूमिका निभायी, चाहे वो एक्शन थ्रिलर हो रोमांस या कॉमेडी।  वह हर फिल्म में काफी बेहतर नजर आई।  

Web Title: raveena tandon shares throwback photo with husband anil thadani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे