जल्द ही नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, बेटी के लिए रखी शानदार बेबी शॉवर पार्टी

By मेघना वर्मा | Published: September 8, 2019 01:59 PM2019-09-08T13:59:39+5:302019-09-08T13:59:39+5:30

वर्कफ्रंट पर बात की जाए तो रवीना आखिरी बार साल 2017 में 'शब' में नजर आई थीं। इसके बाद रवीना ने साल 2019 में आई 'खानदानी शफाखाना' में एक कैमियो किया।

raveena tandon become a nani soon hosts baby shower party for her daughter chhaya | जल्द ही नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, बेटी के लिए रखी शानदार बेबी शॉवर पार्टी

जल्द ही नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, बेटी के लिए रखी शानदार बेबी शॉवर पार्टी

Highlightsरवीना टंडन इन दिनों टीवी के डांस शो पर पर बतौर जज नजर आ रही हैं।रवीना टंडन ने फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में कैमियो किया था।

रवीना टंडन इन दिनों डांस रिएलिटी शोज में बतौर जज के रुप में दिखाई दे रही हैं। अपनी एक्टिंग और डांस से सभी का दिल जीतने वाली रवीना जल्द ही नानी बनने की तैयारी में हैं। बता दें रवीना टंडन ने बेटी छाया को गोद लिया था। अब छाया जल्द ही मां बनने वाली हैं। रवीना ने बेटी छाया के लिए शानदार शावर पार्टी का भी आयोजन किया था। 

बता दें साल 1995 में रवीना टंडन ने दो लड़िकयों को गोद लिया था। उस वक्त पूजा की उम्र 11 साल और छाया की 8 साल थी। रवीना ने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश की। उन्हें पढाया-लिखाया और उनकी शादी भी करवाई। वहीं अब छाया मां बनने वाली हैं। जिसके लिए रवीना टंडन ने शानदार बेबी पार्टी रखी थी। 

पिंकविला की खबर की मानें तो इस पार्टी में रवीना टंडन के करीबी दोस्त मौजूद थे। पार्टी में रवीना की खुद की बेटी राशा ठडानी भी मौजूद थीं। 

वर्क फ्रंट पर बात की जाए तो रवीना आखिरी बार साल 2017 में 'शब' में नजर आई थीं। इसके बाद रवीना ने साल 2019 में आई 'खानदानी शफाखाना' में एक कैमियो किया।

Web Title: raveena tandon become a nani soon hosts baby shower party for her daughter chhaya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे