बिहार सरकार पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, लिखा- कर्मों की दुगनी सजा मिलेगी....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 9, 2019 01:45 PM2019-09-09T13:45:01+5:302019-09-09T13:45:01+5:30

बीते काफी समय से रवीना टंडन बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हर एक बात बेवाकी से रखती हैं।

raveena tandon anger to bihar government | बिहार सरकार पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, लिखा- कर्मों की दुगनी सजा मिलेगी....

बिहार सरकार पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, लिखा- कर्मों की दुगनी सजा मिलेगी....

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने वेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं। रवीना अक्सर हर एक मुद्दे पर अपनी राय वक्त करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों एक शो में जज के रूप में दिखाई दे रही हैं। अब हाल ही में रवीना ने बिहार सरकार के खिलाफ आवाज उठाई है।

बिहार सरकार ने हाल ही में नील गायों को लेकर एक फैसला लिया है जिसका रवीना टंडन ने विरोध जताया है। रवीना ने कहा है कि इन कर्मों के दुगनी सजा मिलेगी। रवीना ट्वीट करते हुए लिखा है कि हृदयहीन मानव…जो भी इस निर्णय के पीछे है, आशा है कि उन्हें इस कर्म के लिए दुगनी सजा मिलेगी।


इस ट्वीट के जरिए रवीना  ने बिहार सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। रवीना ने एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपना पक्ष रखा है। रवीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

खबर के अनुसार हाल ही में बिहार में सरकार से किसानों की फसल बर्बाद करने वाली नीलगायों के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद सरकार की ओर से नीलगायों को शूट करने का फरमान दिया गया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के अनुसार जब ये नीलगायें शूट होने से नहीं मरीं तो इनका जिंदा दफनाने को कहा गया है। इसी वाक्ये को लेकर रवीना का गुस्सा फूटा है।

रवीना बनने वाली हैं नानी

रवीना टंडन ने बेटी छाया को गोद लिया था। अब छाया जल्द ही मां बनने वाली हैं। रवीना ने बेटी छाया के लिए शानदार शावर पार्टी का भी आयोजन किया था। 

बता दें साल 1995 में रवीना टंडन ने दो लड़िकयों को गोद लिया था। उस वक्त पूजा की उम्र 11 साल और छाया की 8 साल थी। रवीना ने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश की। उन्हें पढाया-लिखाया और उनकी शादी भी करवाई। वहीं अब छाया मां बनने वाली हैं। जिसके लिए रवीना टंडन ने शानदार बेबी पार्टी रखी थी। 
 

Web Title: raveena tandon anger to bihar government

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे