दो बार कास्‍ट‍िंग काउच का शिकार हो चुकी हैं 'रसभरी' एक्ट्रेस स्‍वरा भास्कर, कहा- शराब के नशे में प्रोड्यूसर ने मुझे....

By अमित कुमार | Published: June 26, 2020 11:54 AM2020-06-26T11:54:18+5:302020-06-26T11:54:18+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। अपने इस अंदाज के कारण उन्हें कई बार ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा है।

Rasbhari actress swara bhaskar share her experience casting couch | दो बार कास्‍ट‍िंग काउच का शिकार हो चुकी हैं 'रसभरी' एक्ट्रेस स्‍वरा भास्कर, कहा- शराब के नशे में प्रोड्यूसर ने मुझे....

स्वरा को जब प्रोड्यूसर ने होटल के कमरे में बुलाया। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअमेजन प्राइम पर 25 जून को रिलीज की गई इस वेब सीरीज को फैंस से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है।फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत की दोस्त का किरदार निभाया था।इंडियन एक्सप्रेस के एक कार्यक्रम में स्‍वरा भास्‍कर ने अपने साथ हुए एक और घटना का जिक्र किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी वेब सीरीज रसभरी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरिज में स्वरा भास्कर ने एक इंग्लिश स्कूल टीचर का रोल प्ले किया है। अमेजन प्राइम पर 25 जून को रिलीज की गई इस वेब सीरीज को फैंस से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। कुछ लोगों को स्वरा भास्कर का ये बोल्ड अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। 

फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत की दोस्त का किरदार निभाया था। इस रोल के लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्‍कर ने कुछ साल पहले बताया था कि फिल्मों में रोल पाने के बदले उन्हें कास्‍ट‍िंग काउच की घटना का सामना करना पड़ा था। स्वरा ने बताया कि एक बार जब वह ऑडिशन देने गई तो उनसे पूछा गया कि आप क्या-क्या कर सकती हैं?

जब प्रोड्यूसर ने होटल के कमरे में बुलाया

इस पर स्वरा ने अपनी सारी खूबियों के बारे में बताया, लेकिन प्रोड्यूसर उनसे कुछ और ही जवाब की उम्मीद कर रहे थे। इतना ही नहीं स्वरा ने बताया कि एक बार सीन पर बात करने के बहाने एक प्रोड्यूसर ने उन्हें होटल के कमरे में बुलाया था। स्वरा जब वहां पहुंची तो प्रोड्यूसर ने शराब पी रखी थी। उसने स्वरा को गले लगने के लिए कहा था। लेकिन स्वरा किसी तरह वहां से निकल गईं थी। 

कान के पास आकर बोला था आई लव यू बेबी 

वहीं इंडियन एक्सप्रेस के एक कार्यक्रम में स्‍वरा भास्‍कर ने अपने साथ हुए एक और घटना का जिक्र किया था। स्वरा ने बताया कि एक बार किसी प्रोड्यूसर का मैनेजर उनके घर आ गया और वो उन्हें आकर किस करना चाहता था। मैनेजर ने स्वरा के कान के पास आकर आई लव यू बेबी कहा था। इस घटना से स्वरा हैरान रह गईं और उन्होंने तुरंत उसे अपने घर से जाने को कह दिया। 

Web Title: Rasbhari actress swara bhaskar share her experience casting couch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे