कार्तिक और सारा की इस फोटो को देख रणवीर सिंह ने सबके सामने की टांग खिंचाई, किया जबरदस्त कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 2, 2019 02:23 PM2019-07-02T14:23:58+5:302019-07-02T14:23:58+5:30

फोटो को पोस्ट करते हुए सारा ने लिखा कि वह कार्तिक को मिस करेंगी। ऐसे में अब सारा के इस फोटो पर रणवीर सिंह ने प्यार भरा कमेंट किया है

ranveer comment on sara ali khan kartik aaryan photo | कार्तिक और सारा की इस फोटो को देख रणवीर सिंह ने सबके सामने की टांग खिंचाई, किया जबरदस्त कमेंट

कार्तिक और सारा की इस फोटो को देख रणवीर सिंह ने सबके सामने की टांग खिंचाई, किया जबरदस्त कमेंट

Highlightsसारा अली खान ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग पूरी है।इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।

सारा अली खान ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग पूरी है। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। हाल ही में सारा ने कार्तिक के साथ ही इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और एक पोस्ट लिखा है।

इस फोटो को पोस्ट करते हुए सारा ने लिखा कि वह कार्तिक को मिस करेंगी। ऐसे में अब सारा के इस फोटो पर रणवीर सिंह ने प्यार भरा कमेंट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

रणवीर ने सारा और कार्तिक की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सो क्यूट, भूलना नहीं सबसे पहले किसने मिलवाया था । सारा ने कॉफी विद करण में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

इसके बाद लोकमत के अवार्ड फंक्शन में पहली बार रणवीर ने ही सारा से कार्तिक को मिलवाया था। उस वक्त सारा रणवीर के साथ सिंबा कर रही थी। इसके बाद ही दोनों ने लव आजकल 2 साइन की थी।

 सारा ने और भी कई फोटो पोस्ट की है, जिनमें लव आज कल 2 के कार्तिक के अलावा निर्देशक इम्तियाज अली भी दिखाई दिए। वहीं एक फोटो में लव आज कल 2 की टीम दिखाई दे रही है। इस फोटो के साथ सारा ने कैप्शन में बताया कि यह फिल्म के रैपअप की तस्वीर है।

Web Title: ranveer comment on sara ali khan kartik aaryan photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे