हरिणाया के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले रणदीप हड्डा, जानिए क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 9, 2019 10:25 AM2019-07-09T10:25:01+5:302019-07-09T10:25:01+5:30

हाल ही में रणदीप हुड्डा ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से एक खास मुलाकात की है।

randeep hooda meet to haryana cm manohar lal khattar | हरिणाया के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले रणदीप हड्डा, जानिए क्या है कारण?

हरिणाया के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले रणदीप हड्डा, जानिए क्या है कारण?

Highlightsहरियाणा से सीएम से रणदीप हुड्डा ने मुलाकात की हैएक्टर ने अपनी इस खास मुलाकात के बाद की फोटो भी अपने ट्विटर पर शेयर की हैं।

एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी शानदार फिल्मों के कारण फैंस के दिलों में राज करते हैं। ऐसे में हाल ही में रणदीप हुड्डा ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से एक खास मुलाकात की है।

एक्टर ने अपनी इस खास मुलाकात के बाद की फोटो भी अपने ट्विटर पर शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने लिखा है कि मनोहर लाल खट्टर साहब से मुलाकात की और सभी सेक्टर्स में रिफॉर्म लाने के लिए बधाई दी। उनकी सरकार में जिस स्तर की पारदर्शिता है वो शानदार है। 


एक्टर ने ये भी लिखा कि हरिणाया में जो भी समर्थन की जरुरत होगी वो देने को तैयार हैं।  हाल ही में हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन की है। ऐसे में अभी साफ है कि रणदीप ने ये मुलाकात क्यों की लेकिन कयास है कि वह जल्द किसी सरकारी अभियान से जुड़ सकते हैं। इसी के चलते ये मुलाकात हुई है।

राजनीतिक पहलू में देखा जाए तो हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इस समय बीजेपी सत्ता में है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हैं। ऐसे में रणदीप का ये मुलाकात कहीं और ही इशारा कर रही है।

Web Title: randeep hooda meet to haryana cm manohar lal khattar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे