पर्दे पर पहली बार नजर आएंगे रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 20, 2019 12:47 PM2019-12-20T12:47:41+5:302019-12-20T12:47:41+5:30

श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D को लेकर सुर्खियों में हैं। तो वहीं रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

Ranbir Kapoor to team up with Shraddha Kapoor in Luv Ranjan’s next | पर्दे पर पहली बार नजर आएंगे रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पर्दे पर पहली बार नजर आएंगे रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Highlightsश्रद्धा और रणबीर पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ नजर आएंगे जो फैंस के लिए एक तोहफा होगा।

बॉलीवुड में सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन जल्द रणबीर कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं। इस बात पर लगभग मुहर भी लग गई है। रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं।

श्रद्धा और रणबीर पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D को लेकर सुर्खियों में हैं। तो वहीं रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। रणबीर इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।

लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ नजर आएंगे जो फैंस के लिए एक तोहफा होगा। दोनों को साथ में पर्दे पर देखना काफी एक्साइटेड होने वाला है। इस फिल्म के अनाउंस के साथ ही फैंस इसका इंतजार करने लगेंगे।

फिल्म 26 मार्च 2021 में रिलीज होगी। यानि अभी एक साल से भी ज्यादा का वक्त है। खास बात ये है कि अभी इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है। अभी नहीं बताया गया है कि इस फिल्म का नाम क्या होने वाला है। इस फिल्म को लव रंजन और अंकुल गर्ग प्रोड्यूस करेंगे।

Web Title: Ranbir Kapoor to team up with Shraddha Kapoor in Luv Ranjan’s next

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे