रणबीर कपूर ने दिया पापा ऋषि कपूर की सेहत का अपडेट, बताया इलाज खत्म करवा कर कब वापिस लौटेंगे भारत

By मेघना वर्मा | Published: May 12, 2019 08:44 AM2019-05-12T08:44:49+5:302019-05-12T08:45:22+5:30

कैंसर से जंग जीतने के बाद ऋषि कपूर ने Deccan Chronicle को दिए एक इंटव्यू में अपनी इस बीमारी और अपने परिवार के बारे बाते कहीं है। ऋषि कपूर ने बताया कि ये उनके और उनके परिवार के लिए बहुत बड़ी चीज थी।

ranbir kapoor says when father rishi kapoor back india after treatment | रणबीर कपूर ने दिया पापा ऋषि कपूर की सेहत का अपडेट, बताया इलाज खत्म करवा कर कब वापिस लौटेंगे भारत

रणबीर कपूर ने दिया पापा ऋषि कपूर की सेहत का अपडेट, बताया इलाज खत्म करवा कर कब वापिस लौटेंगे भारत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर की जंग जीत चुक हैं। कुछ दिनों पहले ही ऋषि के करीबी दोस्त ने फेसबुक पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी। बीते साल से ऋषि की इस बीमारी से वो सुर्खियों में थे। न्यू यॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो भी शेयर की थी। रिसेंटली रणबीर कपूर ने पापा ऋषि कपूर की हेल्थ का अपडेट दिया है। साथ ही बताया कि वो इलाज खत्म करवाकर कब वापिस इंडिया आ रहे हैं। 

रणबीर कपूर ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि पिता ऋषि कपूर अभ ठीक हैं। वह जल्द ही एक या दो महीने में भारत वापिस लौट आएंगे। इस चीज को लेकर सांवरिया एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं। कपूर खानदान ने कभी खुलकर नहीं बताया कि ऋषि कपूर को कौन सी बीमारी है। मगर नीतू के कुछ ट्वीट्स से इस बात का अंदाजा लगाया गया था कि उन्हें कैंसर है। 

रणबीर कपूर ने आगे बात करते हुए कहा- 'उनके लिए एक साल काफी कठिन रहा। उनकी इच्छा फिल्मों में काम करते रहने की है। इसलिए, एक साल तक काम नहीं करना उनके लिए थोड़ा परेशान करने वाला है।' कुछ दिनों पहले नीतू कपूर ने ट्वीट करके लिखा था, 'कैंसर बस एक राशि का नाम बनकर ही रह जाए।' नीतू के इसी ट्वीट से कयास लगाया जा रहा था कि ऋषि कपूर को कैंसल हो गया है। 

कैंसर से जंग जीतने के बाद ऋषि कपूर ने Deccan Chronicle को दिए एक इंटव्यू में अपनी इस बीमारी और अपने परिवार के बारे बाते कहीं है। ऋषि कपूर ने बताया कि ये उनके और उनके परिवार के लिए बहुत बड़ी चीज थी। मेरे और मेरे परिवार के साथ मेरे फैंस की प्रार्थनाओं से ही ये हो पाया है। वो उन सभी के शुक्र गुजार हैं। 

ऋषि ने आगे कहा, 'नीतू मेरे पीछे एक पत्थर की मजबूती से खड़ी रहीं, वरना मेरे लिए फूड और ड्रिक्स की बात है तो उसे कंट्रोल करना मेरे लिए मुश्किल था। रणबीर और रिद्धिमा भी मेरे कंधे से कंधा मिलाकर मेरे साथ खड़े रहे।' हाल ही में आई रिपोर्ट्स की बात करें तो पता तो यही चला है कि ऋषि अब कैंसर फ्री हो गए हैं।

Web Title: ranbir kapoor says when father rishi kapoor back india after treatment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे