आलिया के गले में कुछ इस अंदाज में हाथ डाले नजर आए रणबीर कपूर , देखें दोनों का रोमांटिक अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 25, 2019 09:16 AM2019-12-25T09:16:21+5:302019-12-25T09:16:21+5:30

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब अक्सर साथ देखे जाते हैं, लेकिन हाल ही में दोनों का एक अलग और हटकर अंदाज देखने को मिला है।

ranbir kapoor and alia bhatt romantic style in kareena kapoor christmas party | आलिया के गले में कुछ इस अंदाज में हाथ डाले नजर आए रणबीर कपूर , देखें दोनों का रोमांटिक अंदाज

आलिया के गले में कुछ इस अंदाज में हाथ डाले नजर आए रणबीर कपूर , देखें दोनों का रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि दोनों इन दिनों एक दूसरे के इश्क में हैं। दोनों की शादी तक की खबरें सामनें आ चुकी हैं। कहा जा रहा कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब दोनों अक्सर खुल्लम खुल्ला एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। हाल ही में दोनों साथ में क्रिसमस पार्टी में पहुंचे थे।

दोनों को अब आए दिन साथ देखा जाता है। आलिया अक्सर रणबीर के परिवार के साथ भी देखी जाती हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया भट्ट का बिल्कुल अलग अंदाज फैंस को देखने को मिला है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने क्रिसमस पार्टी में दोनों पहुंचे थे।

यहां दोनों साथ में कार ने निकले थे। यानि आलिया रणबीर की बहन के घर पार्टी में उनके साथ ही गई थीं। जैसे ही दोनों मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवाने के लिए आए।रणबीर ने आलिया के कंधे में हाथ रख दिया और कसकर उन्हें पकड़ लिया। 

रणबीर के इस रोमांटिक वाले खुल्लम खुल्ला अंदाज ने और दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। दोनों का ये लुक सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद दोनों कपल की फैंस तारीफ कर रहे हैं।

इस दौरान आलिया भट्ट ने नीले रंग की वेलवेट की ड्रेस पहनी हुई थी और हाथ में एक छोटा बैग भी लिया हुआ था। जबकि रणबीर कपूर टी-शर्ट और सिंपल जींस में नज़र आए। हालांकि उन्होंने रात में भी कैप पहना हुआ था।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और अलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों वह आलिया भट्ट के साथ वाराणसी में शूटिंग करते नजर आए थे। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

इस लड़की से दोस्ती की रणबीर की खबरें

 बॉलीवुड गलियारों में रणबीर और नताशा को नया बीएफएफ माना जा रहा है। नताशा रणबीर की बहन करीना कपूर के काफी क्लोज हैं। दोनों को कई पार्टीज में साथ देखा जाता ।


खबर के अनुसार इन दिनों रणबीर और नताशा की दोस्ती काफी बढ़ रही है। नताशा पूनावाला बिलिनियर आदर पूनावाला की पत्नी और सोशियलाइट-फैशनिस्टा हैं।  नताशा बॉलीवुड के कई A लिस्टर्स से बेहद करीब कॉन्टैक्ट रखती हैं।

Web Title: ranbir kapoor and alia bhatt romantic style in kareena kapoor christmas party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे