बच्चा चाहती हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर अपसेट

By असीम चक्रवर्ती | Published: July 2, 2018 08:44 AM2018-07-02T08:44:39+5:302018-07-02T08:44:39+5:30

नित-नई प्रेमिका बदलनेवाले रणबीर बेहद अपसेट हो गए हैं।

Ranbir is in problem because of Alia Bhatt, She wants baby | बच्चा चाहती हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर अपसेट

बच्चा चाहती हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर अपसेट

मुंबई, 2 जुलाईः इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर अपनी कथ‌ित प्रेमिका आलिया भट्ट की बचकानी बातों से बहुत परेशान हैं। आलिया की ऐसी कुछ बातें जो सिर्फ वह उनके सामने कहती हैं, उसे वह आसानी से संभाल लेते हैं।

पर कुछ बातें जो सार्वजनिक तौर पर कहती हैं, उसका जवाब देना उनके लिए मुश्किल हो रहा है। उनकी आधे दर्जन प्रेमिकाओं में आलिया ही एकमात्र ऐसी हैं, जो सिर्फ उनकी प्रेमिका नहीं बने रहना चाहतीं जैसे कि हाल ही में उन्होंने सबको यह कहकर चौंका दिया कि उन्हें लिव-इन जैसे रिश्ते में बिल्कुल यकीन नहीं है। वह शादी और बच्चा चाहती हैं।

उनके निंदक भी मानते हैं कि उनकी इन बातो में जरा भी बचपना नहीं था। पर नित-नई प्रेमिका बदलनेवाले रणबीर इससे अपसेट हो गए हैं। शायद इरादा यही था कि आलिया का इस्तेमाल करेंगे। फिर अजनबी बन जाना ही है। पर अब आलिया के इस वक्तव्य के बाद उन्हें भी झक मारकर यह कहना पड़ रहा है कि शादी जैसी संस्था पर उन्हें भी पूरा यकीन है।

रणबीर ने बताई दिली तमन्ना, कहा- 'रालिया' कहकर बुलाएं!

लेकिन उनके प्यार को थोड़ा समय चाहिए। असल में वह नहीं चाहते हैं कि उनकी पूर्व प्रेमिका कटरीना की तरह आलिया के साथ भी उनका रिश्ता बन जाए क्योंकि इससे पहले नरगिस फाखरी, दीपिका पादुकोन के साथ उनका ब्रेकअप बहुत ही दोस्ताना ढंग से हुआ था। 

Web Title: Ranbir is in problem because of Alia Bhatt, She wants baby

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे