अगस्त की इस तारीख को सात फेरे लेंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, शादी में शामिल होंगे 30 लोग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 5, 2020 04:35 PM2020-08-05T16:35:00+5:302020-08-05T16:35:00+5:30

राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) और म‍िहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी में कोरोना वायरस प्रकोप के चलते इस सिर्फ 30 मेहमानों को न्यौता दिया गया है

rana daggubati mihika bajaj to be married on 8 august | अगस्त की इस तारीख को सात फेरे लेंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, शादी में शामिल होंगे 30 लोग

अगस्त की इस तारीख को सात फेरे लेंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, शादी में शामिल होंगे 30 लोग

Highlightsमई माह में राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिहिका के साथ सगाईअब राणा शादी करने जा रहे हैं

दक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है। राणा अक्सर चर्चा में रहते हैं। राणा ने बाहुबली में भल्लारदेव के किरदार से हर किसी को दीवाना किया था। वहीं, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड दोनों में सितारों के रिलेशन की खबरें हमेशा जोरों पर रहती हैं। रिलेशन को लेकर चर्चा में राणा भी रहते हैं।  पहले गर्लफ्रेंड म‍िहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ रिश्ते को ऑफिशियल किया और फिर कुछ दिनों को बाद सगाई कर ली।

अब तीन दिनों के बाद दोनों 7 फेरे लेकर एक-दूसरे के होने जा रहे हैं। कोरोना काल में दोनों की शादी के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। राणा 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे।

कोरोना वायरस प्रकोप के चलते इस शादी में सिर्फ़ 30 मेहमान ही शामिल होंगे। दोनों की शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में राणा के पिता सुरेश बाबू दग्‍गुबाती ने बताया कि सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। खास बात ये है कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अपने नजदीकी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है।

एक्टर ने बताया कि कोविड 19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की सेहत खतरे में नहीं डालना चाहते, जो भी शादी में आएगा उन सभी लोगों का कोविड 19 टेस्ट होगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।

प्यार के इजहार पर लगाई मुहर

अब बीते 21 मई को उन्होंने अपनी मंगेतर मिहिका बजाज से रोका कर लिया। मिहिका की फोटो शेयर करके एक्टर ने कहा था कि आखिरकार लड़की ने हां बोल दिया है। बताया जा रहा है कि राणा डग्गुबाती बीते कुछ महीनों से मिहिका को शादी के मना रहे थे। मिहिका एक इवेंट मैनेजर हैं. उनका मुंबई में एक स्टूडियो भी है।

एक्टर की एक्स का इस पर रिएक्‍शन आया है। इसके बारे में खुद राणा डग्गुबाती ने बताया है।  एक्टर ने अपनी किसी एक एक्स गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि ये कहा कि उनकी पूर्व प्रेमिकाओं ने उनकी सगाई पर उन्हें रिएक्‍शन दिया है। अब राणा ने एक इंस्टाग्राम लाइव में इसके बारे में बात की है।

राणा ने कहा  है कि जब उन लोगों ने इसके बारे में सुना तो वो चौंक गईं, लेकिन फिर सभी ने कहा कि चलो आखिरकार ये खबर आई। असल में वो काफी समय से ये सुनना चाहती थीं। कई लोगों को अर्से से इस दिन का इंतजार था, इसलिए जब मैंने उन्हें ये बताया तो वो खुश भी हुईं और हमें आशीर्वाद भी दिया है।

Web Title: rana daggubati mihika bajaj to be married on 8 august

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे