राम गोपाल वर्मा ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया बेवकूफ, कहा- मैं काफी सालों से था गधे का प्रशंसक

By मेघना वर्मा | Published: September 15, 2019 01:23 PM2019-09-15T13:23:56+5:302019-09-15T13:24:31+5:30

डोनाल्ड ट्रंप ने अलकायदा समूह के संस्थापक ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा बिन लादेन की मौत की खबर को शनिवार को पुष्टि कर दी है। वहीं डोनाल्ड हमेंशा ही अपने बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं।

ram gopal verma tweets on Donald Trump | राम गोपाल वर्मा ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया बेवकूफ, कहा- मैं काफी सालों से था गधे का प्रशंसक

राम गोपाल वर्मा ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया बेवकूफ, कहा- मैं काफी सालों से था गधे का प्रशंसक

Highlightsराम गोपाल वर्मा हमेशा ही अपनी बातों को खुलकर रखने के लिए जाने जाते हैं।डोनाल्ड ट्रंप अक्सर ही अपने पोस्ट को लेकर काफी विवादों में रहते हैं।

बॉलीवुड के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के अलावा अपने बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। देश का कोई मुद्दो हो या दुनिया को राम अपनी बात रखने से कभी पीछे नहीं चूकते। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बेवफूफ तक बोल डाला। 

दरअसल डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा चलो फिर से अमेरिका को ग्रेट बनाते हैं। इसी ट्वीट पर फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा की डोनाल्ड ट्रंप पूरी दुनिया के लिए ऐमबेरेस्मेंट हैं। साथ ही उन्होंने आपत्तीजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए भी ट्रंप के लिए बाते लिखीं।

अपने एक और ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'मैं कई कारणों से सुपर गधे ट्रम्प का परम प्रशंसक था लेकिन मैं गलत था। जो मुझे विश्वास नहीं हो रहा है वह यह है कि वह अमेरिकी संविधान के सभी जांच बिंदुओं से गुजर कर भी उन्होंने तथ्यों की जांच नहीं की है तब क्या होगा अगर एक बेवकूफ और चुना जाता है।'

बता दें डोनाल्ड ट्रंप ने अलकायदा समूह के संस्थापक ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा बिन लादेन की मौत की खबर को शनिवार को पुष्टि कर दी है। वहीं डोनाल्ड हमेंशा ही अपने बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने पत्नी मेलानिया के साथ एक फोटो साझा की थी। इस फोटो पर भी उनकी खूब आलोचना हुई थी। 

Web Title: ram gopal verma tweets on Donald Trump

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे