रकुलप्रीत ने रिया पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 26, 2020 08:21 AM2020-09-26T08:21:57+5:302020-09-26T08:21:57+5:30

रकुलप्रीत सिंह ने एनसीबी की पूछताछ अपनी बेस्‍ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ही सारा दोष मढ़ दिया है।

rakulpreet-singh-blames-rhea-chakraborty-in-ncb | रकुलप्रीत ने रिया पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा?

रकुलप्रीत ने रिया पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा?

Highlightsरकुल प्रीत हाल ही में ड्रग्स मामले में फंस गई हैंरिया और रकुल काफी अच्छी दोस्त हैं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच के तहत आज अभिनेत्री रकुलप्रीत से पूछताछ हुई. रकुल ने कहा मैंने कभी नहीं ली ड्रग्स, ना पेड्लर से मेरा कोई कनेक्शन है. रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग चैट की बात कबूली.

सूत्रों के अुनसार रकुल ने बताया कि रिया की ड्रग्स मेरे घर पर थी. उसी को वो चैट में मंगवा रही थी. इससे पहले को रकुल और रिया की ड्रग चैट भी मिली है. रिया चक्र वर्ती से पूछताछ में रकुल का नाम आया था. इस बीच, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश हुई.

एनसीबी के अधिकारियों का एक दल धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को उनके आवास से शुक्रवार को यहां अपने कार्यालय लेकर आया. 

बाक्स तस्वीरें मौत का इशारा करती हैं

वकील सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को दावा किया कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) टीम का हिस्सा रहे एक चिकित्सक ने उन्हें बहुत पहले बताया था कि राजपूत की तस्वीरें संकेत देती हैं कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि गला दबाकर हुई कथित हत्या थी. वकील ने ट्वीट किया कि इस मामले में निर्णय लेने में सीबीआई की देरी से वह हताश हो रहे हैं.

Web Title: rakulpreet-singh-blames-rhea-chakraborty-in-ncb

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे