Video:राखी सावंत से शादी का ऐलान करने वाले दीपक कलाल की जमकर हुई पिटाई, जानें क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2019 10:20 AM2019-01-17T10:20:45+5:302019-01-17T10:20:45+5:30

दीपक को पीटने वाले उस माफी मांगने को कहता है और कहता है कि वह फिर कोई आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे और दीपक कहता भी कि वह माफी मांगता है और आगे से ऐसा नहीं करेगा।

rakhi sawants friend deepak kalal brutally beaten | Video:राखी सावंत से शादी का ऐलान करने वाले दीपक कलाल की जमकर हुई पिटाई, जानें क्या है कारण?

Video:राखी सावंत से शादी का ऐलान करने वाले दीपक कलाल की जमकर हुई पिटाई, जानें क्या है कारण?


ड्रामा क्वीन राखी सावंत से शादी का ऐलान करने वाले दीपक कलाल की जमकर पिटाई हो गई है। इस पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कलाल को एक शख्स ने लात-घूंसे से पीटा है।

दरअसल पक कलाल की पिटाई करने वाला शख्स अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहा है। सामने आने वाला ये वीडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है। जबकि वीडियो में देखेंगे कि किस तरह से दीपक को पीटने वाली शख्स उससे कह रहा है कि उसके  अपशब्दों से भरे वीडियो बहुत से लोग देखते हैं।

 लोगों पर इसका गलत असर पड़ता है। इतना ही नहीं वह कहता है कि इसका बच्चों पर भी गलत असर पड़ता है। वह दीपक कलाल को ऐसी वीडियो दोबारा न बनाने के लिए धमका रहा है। जबकि आप देखेंगे कि किस तरह से पूरे वीडियो में दीपक डरे सहमें से नजर आते हैं। 

दीपक को पीटने वाले उस माफी मांगने को कहता है और कहता है कि वह फिर कोई आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे और दीपक कहता भी कि वह माफी मांगता है और आगे से ऐसा नहीं करेगा। इसी पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि पिटाई करने वाले व्यक्ति ने इसे यूट्यूब पर भी लाइव किया था।

Web Title: rakhi sawants friend deepak kalal brutally beaten

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे