महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद वायरल हुआ राखी का वीडियो, कहा- 'मोदीजी आ गए तो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2019 02:41 PM2019-11-23T14:41:38+5:302019-11-23T14:41:38+5:30

राखी का तब का वीडियो वायरल हो रहा है जब उन्होंने उद्धव ठाकरे से सीएम बनने को कहा था।

rakhi sawant video viral in social media | महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद वायरल हुआ राखी का वीडियो, कहा- 'मोदीजी आ गए तो...

महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद वायरल हुआ राखी का वीडियो, कहा- 'मोदीजी आ गए तो...

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब एक नई वजह से सुर्खियों में हैं। राखी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब एक नई वजह से सुर्खियों में हैं। राखी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई वीडियो फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। राखी अपने अटपटे बयानों के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं। बीते कुछ समय से राखी अपनी शादी के कारण सुर्खियों में है। राखी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, हालांकि उनके पति को आजतक किसी ने देखा नहीं है। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो महाराष्ट्र में सराकार बनाने को लेकर दिया गया है।

महाराष्ट्र में एक बार फिर देवेंद्र फड़नवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। एनसीपी नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। महाराष्ट्र में नई सरकार का गठन शनिवार (23 नवंबर) को सुबह हुआ। देवेंद्र फड़नवीस दूसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने राजभवन में सुबह सीएम पद की शपथ ली। ऐसे में राखी का तब का वीडियो वायरल हो रहा है जब उन्होंने उद्धव ठाकरे से सीएम बनने को कहा था।

राखी वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि 'नमस्कार दोस्तों। बहुत दिनों के बाद में मुंबई में हूं। ऑटो में बैठी हूं बहुत मजा आ रहा है। ये मेरी जन्मभूमि कर्मभूमि है। लेकिन यहां आकर इतना दुख हो रहा हैं क्योंकि अभी तक यहां का मुख्यमंत्री नहीं बना। जब राखी सावंत बोल देती है तो बोल देती है।मैंने बोला उद्धव ठाकरे को सीएम बना दो। शिवसेना और पवार साहब आप लोग आपस में लड़ो मत। सोनिया गांधी जी फटाफट आपस में मेल मिलाप कर लो। फिर अगर मोदीजी आ गए तो फिर खत्म हो जाएगा सबकुछ। ये मौका भी नहीं मिलेगा। इसलिए जल्द से जल्द निर्णय लो। सबको मिल बांट के मिलेगा सबकुछ।

राखी के इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग तरह तरह से अपनी बात रख रहे हैं। राखी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बात वेबाक तरीके से रखते हैं।

राखी की बेटी

राखी सावंत की बेटी... राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि 'ये मेरी बेटी है, प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दीजिए।' जैसे ही यह वीडियो राखी ने शेयर किया वैसे ही इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोग पूछने लगे कि आपकी बेटी कब पैदा हो गई?

लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई क्या है, ये हम आपको बताते हैं। दरअसल 13 नवंबर को राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। राखी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों और मेरे फैंस ये मेरी बेटी है, प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दीजिए।' राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Web Title: rakhi sawant video viral in social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे