राखी सावंत को मिला बेस्ट आइटम डांसर ऑफ बॉलीवुड का खिताब, यूजर्स बोले- खुद बनाई है ना ट्रॉफी

By मेघना वर्मा | Published: May 13, 2019 03:57 PM2019-05-13T15:57:23+5:302019-05-13T15:57:23+5:30

राखी सावंत कुछ दिनों पहले भी अपनी एक फोटो को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो पाकिस्तानी झंडे के साथ दिखाई दे रही हैं।

rakhi sawant got a best item dancer of bollywood | राखी सावंत को मिला बेस्ट आइटम डांसर ऑफ बॉलीवुड का खिताब, यूजर्स बोले- खुद बनाई है ना ट्रॉफी

राखी सावंत को मिला बेस्ट आइटम डांसर ऑफ बॉलीवुड का खिताब, यूजर्स बोले- खुद बनाई है ना ट्रॉफी

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में हैं। राखी सावंत को हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया है। उन्हें बॉलीवुड की बेस्ट आइटम डांसर ऑफ बॉलीवुड के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। इसी के बाद से राखी सांवत ट्रोल हो गई हैं। 

राखी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें राखी अवॉर्ड फंक्शन में गई दिख रही हैं। उनके साथ एक्टर गुरमीत भी दिखाई दे रहे हैं। राखी ने कई मूवीज में आइटम सॉग्स किया है। राखी के कुछ गानें लोगों को बहुत पसंद आए हैं। वहीं कुछ गाने फ्लॉफ भी हुए हैं। राखी के इन्ही गानों के लिए उन्हें यर अवॉर्ड दिया गया है। 

यूजर्स उड़ा रहे है मजाक

राखी सावंत को मिले इस अवॉर्ड को लेकर भी यूजर्स उनका मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि ये राखी ने खुद से अवॉर्ड बनाया है तो वहीं एक यूजर कह रहा है कि बॉलीवुड में कोई और दूसरी आइटम डांसर नहीं बची है क्या जो राखी को ये अवॉर्ड दिया है। राखी के कई यूजर ने उनको इसके लिए बधाई भी दी है। 

राखी सावंत कुछ दिनों पहले भी अपनी एक फोटो को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो पाकिस्तानी झंडे के साथ दिखाई दे रही हैं। राखी इस फोटो में पूरे झंडे को अपने शरीर पर लपेट रखा है। फोटो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा है, आई लव माई इंडिया मगर ये फिल्म में मेरा किरदार है।'

राखी ने इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें राखी ने बताया है कि वो पाकिस्तान में रहने वाली ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो छोटे बच्चों और युवाओं को जिहाद के लिए बुलाया जाता है उनकी पोल खोलती हैं। राखी ने कहा कि वो अभी इसी शूटिंग कर रही हैं। राखी ने बताया इस फिल्म का नाम धारा 370 है। 

Web Title: rakhi sawant got a best item dancer of bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे