राखी सावंत की जिंदगी में आया नया प्यार, पति रितेश नहीं बल्कि ये हैं... देखें वीडियो में पूरी सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 20, 2019 01:51 PM2019-11-20T13:51:13+5:302019-11-20T13:56:39+5:30

बीते कुछ समय से राखी अपनी शादी के कारण सुर्खियों में है। राखी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, हालांकि उनके पति को आजतक किसी ने देखा नहीं है।

rakhi sawant gets a new lover | राखी सावंत की जिंदगी में आया नया प्यार, पति रितेश नहीं बल्कि ये हैं... देखें वीडियो में पूरी सच्चाई

राखी सावंत की जिंदगी में आया नया प्यार, पति रितेश नहीं बल्कि ये हैं... देखें वीडियो में पूरी सच्चाई

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब एक नई वजह से सुर्खियों में हैं।राखी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब एक नई वजह से सुर्खियों में हैं। राखी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई वीडियो फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। राखी अपने अटपटे बयानों के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं। बीते कुछ समय से राखी अपनी शादी के कारण सुर्खियों में है। राखी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, हालांकि उनके पति को आजतक किसी ने देखा नहीं है। अब राखी एक नया ट्वीस्ट लेकर आ गई हैं।

राखी ट्वीस्ट लाने के लिए ही जानी जाती हैं। शादी के बाद से ही राखी तरह तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं। राखी ने पति के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था लेकिन उन्होंने आजतक अपने पति से फैंस को नहीं मिलवाया है। अब राखी ने अपने नए प्यार के बारे में फैंस को बताया है।

हाल ही में राखी ने इंस्टाग्राम पर एक शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वह कहती हैं कि मैं आप सबसे कुछ शेयर करना चाहती हूं।री जिंदगी में नया लवर आ गया है, जिससे वह बेहद प्यार करती हैं। जिसके साथ वह खाती हैं, सोती हैं। इंज्वॉय करती हूं और जिंदगी जीती हूं। वह अब अपने नए लवर के साथ ही सारा वक्त बिताती हैं। अब उनके पास पति रितेश के लिए वक्त ही नहीं है। फिर राखी कहती हैं कि उनका नया लव पोकर (ताश का एक खेल) है। वह दिन भर पोकर ही खेलती हैं। वह पोकर खेलकर पैसे भी कमा रही हैं। और जल्द ही वह बड़ा हाथ भी मारने वाली हैं। 

यहा क्लिक करके देखें पूरा वीडियो


इस वीडियो से एक बात साफ हो गई कि ये नया प्यार राखी का कोई और नहीं एक गेम है। जिसके बारे में राखी बात रही हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

राखी की बेटी

राखी सावंत की बेटी... राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि 'ये मेरी बेटी है, प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दीजिए।' जैसे ही यह वीडियो राखी ने शेयर किया वैसे ही इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोग पूछने लगे कि आपकी बेटी कब पैदा हो गई?

लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई क्या है, ये हम आपको बताते हैं। दरअसल 13 नवंबर को राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। राखी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों और मेरे फैंस ये मेरी बेटी है, प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दीजिए।' राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Web Title: rakhi sawant gets a new lover

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे