जल्द दुल्हनियां बनेंगी राखी सावंत, जानें ड्रामा क्वीन को होने वाले पति ने कैसे किया था इजहारे मोहब्बत?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 4, 2018 01:03 PM2018-12-04T13:03:48+5:302018-12-04T13:03:48+5:30

राखी और दीपक शादी करने जा रहे हैं तो हर किसी के मन में एक सवाल है कि दीपक ने आखिर उनसे इजहारे इश्क कब किया।

rakhi sawant deepak wedding announcement, rakhi sawant deepak kalal love story | जल्द दुल्हनियां बनेंगी राखी सावंत, जानें ड्रामा क्वीन को होने वाले पति ने कैसे किया था इजहारे मोहब्बत?

जल्द दुल्हनियां बनेंगी राखी सावंत, जानें ड्रामा क्वीन को होने वाले पति ने कैसे किया था इजहारे मोहब्बत?

राखी सावंत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में अब राखी शादी करने जा रही हैं इस बात का ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही किया है। राखी हाल ही में इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 8  में नजर दीपक कलाल के साथ शादी करने जा रही हैं। एक प्रेस कांफ्रेस के जरिए दीपक और राखी ने शादी का आधिकारिकतौर पर भी ऐलान कर दिया है। 

कैसे किया था प्रपोज

ऐसे में अब जब राखी और दीपक शादी करने जा रहे हैं तो हर किसी के मन में एक सवाल है कि दीपक ने आखिर उनसे इजहारे इश्क कब किया। तो आपको बता दें खुद राखी ने बताया है कि टीवी शो  इंडियाज गॉट टैलेंट में मुझे प्रपोज किया था और मैंने हां कहने का फैसला किया है। वहीं, इससे पहले दीपक ने एक वीडियो शेयर कर राखी को प्रपोज किया था। आइए इस वीडियो के जरिए जानें आखिर दीपक ने कैसे किया राखी को प्रपोज। दीपक के इस प्रपोजल का राखी सावंत ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके जवाब दिया। 

पहले राखी कर चुकी हैं स्वयंवर

राखी सावंत इससे पहले एक रिएलिटी शो  के दौरान राखी का स्वयंवर के जरिए अपने जीवन साथी की तलाश कर चुकी हैं।  उस वक्त उन्होंने टोरंटों के एक लड़के को पसंद किया था और दोनों ने सगाई भी की थी। हांलाकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और खत्म हो गया था।

हाल ही में तनुश्री दत्ता के मीटू मामले में भी उन्होंने अपना पक्ष रखकर तनुश्री पर कई आरोप लगाए थे इतना ही नहीं उनके ऊपर मानहानि का केस भी दर्ज किया है।

Web Title: rakhi sawant deepak wedding announcement, rakhi sawant deepak kalal love story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे