एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से मांगा ऐसा B'day Gift, डिमांड सुनकर उड़ जाएंगे होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2019 12:28 PM2019-11-27T12:28:56+5:302019-11-27T12:28:56+5:30

राखी ने दोस्तों के साथ बहुत ही धूमधाम तरीके से अपना जन्मदिन मनाया है। ऐसे में राखी को उनके दोस्तों ने एक बर्थडे पर सरप्राइज दिया जिसमें उन्होंने केक काटी।

Rakhi Sawant Asks PM Narendra Modi To Win Over Pakistan As Her Birthday Gift | एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से मांगा ऐसा B'day Gift, डिमांड सुनकर उड़ जाएंगे होश

एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से मांगा ऐसा B'day Gift, डिमांड सुनकर उड़ जाएंगे होश

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब एक नई वजह से सुर्खियों में हैं। राखी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब एक नई वजह से सुर्खियों में हैं। राखी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई वीडियो फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। राखी अपने अटपटे बयानों के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं। बीते कुछ समय से राखी अपनी शादी के कारण सुर्खियों में है। राखी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, हालांकि उनके पति को आजतक किसी ने देखा नहीं है। राखी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है।

राखी ने दोस्तों के साथ बहुत ही धूमधाम तरीके से अपना जन्मदिन मनाया है। ऐसे में राखी को उनके दोस्तों ने एक बर्थडे पर सरप्राइज दिया जिसमें उन्होंने केक काटी।केक काटने के बाद विश में राखी ने कुछ ऐसा मांग लिया जिसको सुनकर आप चौंक जाएंगे।

य़हां क्लिक करके देखें पूरा वीडियो

राखी का कहना है कि मुझे बस एक ही बर्थ डे गिफ्ट चाहिए - मेरी एक ही ख्वाहिश है कि हम कश्मीर जीत जाएं और पाकिस्तान जीत जाएं। मोदी जी ज़िंदाबाद। राखी की ये अंदाज देखकर फैंस फिदा हो गए हैं। राखी इससे पहले भी पीएम मोदी की तारीफ कर चुकी हैं।

राखी की बेटी

राखी सावंत की बेटी... राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि 'ये मेरी बेटी है, प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दीजिए।' जैसे ही यह वीडियो राखी ने शेयर किया वैसे ही इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोग पूछने लगे कि आपकी बेटी कब पैदा हो गई?

लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई क्या है, ये हम आपको बताते हैं। दरअसल 13 नवंबर को राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। राखी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों और मेरे फैंस ये मेरी बेटी है, प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दीजिए।' राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Web Title: Rakhi Sawant Asks PM Narendra Modi To Win Over Pakistan As Her Birthday Gift

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे