rakhi sawant alleges deepak kalal and blocked on social media here is the reason | राखी ने ऐलान के चंद दिनों बाद ही तोड़ी शादी, रिश्ता तोड़ने के पीछे वीडियो पोस्ट कर बताई हैरान करने वाली वजह
फाइल फोटो

राखी सावंतसोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी ने एक मीडिया के सामने अपनी शादी का ऐलान दीपक कलाल के साथ किया। लेकिन अब उन्होंने इस शादी को तोड़ दिया है। 

राखी ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कार्ड शेयर कर दीपक कलाल संग शादी करने का ऐलान किया था। कार्ड के अनुसार राखी सावंत और दीपक कलाल 31 दिसंबर को शादी करने वाले थे। अब राखी ने एक इंस्टा पर शादी के ऐलान के चंद दिनों पर बाद ही एक वीडियो पोस्ट करके अपनी शादी को तोड़ा है। उन्होंने पोस्ट करके दीपिक को  ब्लॉक करने की धमकी दी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि मुझे माफ करना दीपक, मेरा परिवार मुझसे बहुत नाराज है। जो भी हुआ उन्हें वह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

मैं बीते 14-15 साल से मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मैंने बहुत मेहनत की है, मैं इस तरह की कोई भी गंदी चीज नहीं करना चाहती। जो भी हुआ उसे भूल जाओ, लोग मुझे गालियां देते हैं और गंदा-गंदा बोलते हैं। मैंने यह सब बातें कभी नहीं की है। मैं बहुत सीधी-सादी और भगवान को मानने वाली लड़की हूं।

इतना ही नहीं राखी ने कहा है कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझसे बेहद नाराज है और वो मुझसे शादी नहीं करेगा। मैं अपनी जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहती। अगर मेरी वजह से किसी का दिल दुखा हो तो उसके लिए मुझे प्लीज माफ करना। उनका ये वीडियो साफ बता रहा है कि अब वह दीपक कलाल से शादी नहीं करेंगी। वहीं, उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है।  वहीं, बात अगर फैंस की करें तो उनको ये पहले से ही शादी फेक लग रही थी। ये पहले ही पब्‍ल‍िस‍िटी स्‍टंट लग रहा था और अब ये साफ भी हो गया है।


Web Title: rakhi sawant alleges deepak kalal and blocked on social media here is the reason
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे