राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी, 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस करते वीडियो वायरल, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 16, 2021 05:35 PM2021-11-16T17:35:21+5:302021-11-16T17:38:21+5:30

Rajkummar Rao-Patralekhaa wedding: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं।

Rajkummar Rao-Patralekhaa wedding: Video of couple dancing to 'jumma chumma' goes viral | राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी, 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस करते वीडियो वायरल, देखें

वीडियो में अब शादीशुदा जोड़े को दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है।

Highlightsपत्रलेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी साझा कीं।प्रियंका चोपड़ा जोनास, तापसी पन्नू ने इस जोड़े को बधाई दी।पत्रलेखा ने डिजाइनर की लाल साड़ी पहनी थीं।

Rajkummar Rao-Patralekhaa wedding: एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए। दोनों लवबर्ड्स ने सोमवार को चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधे और अपनी पहली शादी की तस्वीरों को दिल खोलकर कैप्शन के साथ साझा किया।

उनके वायरल सगाई वीडियो से लेकर शादी की तस्वीरों तक, मिस्टर एंड मिसेज राव ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। वहीं इस जोड़े का 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में अब शादीशुदा जोड़े को दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है।

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा एक दशक से ज्यादा लंबे संबंध के बाद सोमवार को विवाह के बंधन में बंध गए। दोनों ने कहा कि जीवन के इस सफर में एक-दूसरे का साथ पाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। इसी शनिवार को सगाई करने के बाद दोनों ने न्यू चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट’ में बेहद निजी समारोह में शादी कर ली।

विवाह में राव ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था। राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं।

उन्होंने लिखा है, ‘‘अंतत: 11 साल के प्रेम, रोमांस, दोस्ती और मजे के बाद आज मेरा उससे विवाह हुआ, जो मेरी सबकुछ है, मेरी हमसफर और मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। आज मेरे लिए पत्रलेखा का पति कहलाने से ज्यादा बड़ी खुशी और कोई नहीं है। आज से हमेशा-हमेशा के लिए.....’’ पत्रलेखा ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की तस्वीरें साझा की हैं। 

Web Title: Rajkummar Rao-Patralekhaa wedding: Video of couple dancing to 'jumma chumma' goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे