शादी के पहले रजनीकांत की बेटी का प्री-वेडिंग रिसेप्शन, मेहमानों को मिला ये खास गिफ्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 9, 2019 10:41 AM2019-02-09T10:41:43+5:302019-02-09T10:46:44+5:30

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या एक बार फिर से विवाह के बंधन में बंधने को तैयार हैं।

rajinikanths daughter soundarya rajinikanth pre-wedding reception | शादी के पहले रजनीकांत की बेटी का प्री-वेडिंग रिसेप्शन, मेहमानों को मिला ये खास गिफ्ट

शादी के पहले रजनीकांत की बेटी का प्री-वेडिंग रिसेप्शन, मेहमानों को मिला ये खास गिफ्ट

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या एक बार फिर से विवाह के बंधन में बंधने को तैयार हैं। सौंदर्या और विशगन रविवार को शादी के बंधन में बंधेंगे। सौंदर्या और उनके बिजनसमैन बॉयफ्रेंड विशगन वंगामुड़ी की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

ऐसे में इस शादी की रस्में का जमकर जश्न चल रहा है। शादी के पहले शुक्रवार को उनका प्री-वेडिंग रिसेप्शन हुआ। जिसमें कई दिग्गज शामिल हुए। इस रिसेप्शन में हर मेहमान को एक खास तोहफा दिया दिया गया है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है।


दोनों कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बरजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या फिल्ममेकर हैं और उनके होने वाले पति ऐक्टर-कम-बिजनसमैन। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सौंदर्या काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं और उनके होने वाले पति भी ट्रडिशनल कपड़ों में काफी हैंडसिम दिख रहे हैं।

इस फंक्शन की फोटो में अपनी बेटी के साथ खुद सुपरस्टार भी नजर आ रहे हैं। जिस तोहफे की फोटो वायरल हो रही है वो गिफ्ट सीड बाल  है।इस फंक्शन में आने वाले लोगों को सीड बाल गिफ्ट किए गए हैं। सीड बाल में बीज को सॉइल मटीरियल के साथ लपेटकर सुखाया जाता है। 

ज्यादातर सीड प्री-प्लांटेड होता है। सीड बाल में बीज जर्मिनेशन तक सुरक्षित रहता है और इस बाल को मिट्टी में डालकर पौधा उगाया जा सकता है। इस तोहफे की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही है। सौंदर्या 11 फरवरी को फेरे लेंगी।

Web Title: rajinikanths daughter soundarya rajinikanth pre-wedding reception

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे