‘मैन वर्सेज़’ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान संतुलन खो बैठे रजनीकांत, मुड़ा टखना, आई खरोंचें

By भाषा | Published: January 29, 2020 12:15 AM2020-01-29T00:15:04+5:302020-01-29T00:15:04+5:30

एक वन अधिकारी ने बताया, “रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया तथा हाथ पर कोहनी के नीचे मामूली खरोंचें आई हैं।”

Rajinikanth lost balance during shooting of 'Man vs Wild', gets injury | ‘मैन वर्सेज़’ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान संतुलन खो बैठे रजनीकांत, मुड़ा टखना, आई खरोंचें

अभिनेता रजनीकांत। (फाइल फोटो)

Highlightsबीर ग्रिल्स के शो ‘ मैन वर्सेज़’ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान मंगलवार को अभिनेता रजनीकांत का टखना मुड़ गया। वह बांदीपुर बाघ अभयारण्य में शूटिंग कर रहे थे। एक वन अधिकारी ने बताया, “रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया तथा हाथ पर कोहनी के नीचे मामूली खरोंचें आई हैं।”

बीर ग्रिल्स के शो ‘ मैन वर्सेज़’ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान मंगलवार को अभिनेता रजनीकांत का टखना मुड़ गया। वह बांदीपुर बाघ अभयारण्य में शूटिंग कर रहे थे।

एक वन अधिकारी ने बताया, “रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया तथा हाथ पर कोहनी के नीचे मामूली खरोंचें आई हैं।”

उन्होंने कहा, “अभिनेता अब ठीक हैं।” इस बीच अभिनेता मैसूर से रवाना हो गए और मंगलवार देर शाम चेन्नई पहुंच गए।

चेन्नई में पत्रकारों से अभिनेता ने कहा कि उन्हें बांदीपुर में शूटिंग के दौरान कांटों की वजह से खरोंचे आई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद वह ऐसी दूसरी महत्वपूर्ण भारतीय शख्सियत हैं जो ‘मैन वर्सेज़’ वाइल्ड’ में नजर आएंगे।

Web Title: Rajinikanth lost balance during shooting of 'Man vs Wild', gets injury

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे