राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामलाः भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग के नाम पर लिया जाता था किराए पर बंगला, नीले रंग के पर्दे से ढंका जाता फिर कर्मचारियों को...

By अनिल शर्मा | Published: July 21, 2021 02:29 PM2021-07-21T14:29:57+5:302021-07-21T15:07:11+5:30

पुलिस ने बंगले के मालिक का बयान भी दर्ज किया है। बयान में मालिक ने बताया कि राज कुंद्रा की टीम ने उनसे भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के नाम पर बंगला किराए पर लिया गया था। मालिक के बयान के मुताबिक शूटिंग के वक्त बंगले को ग्रीन पर्दे से ढंक दिया जाता था।

Raj Kundra adult app crime branch said bungalow was taken on rent in the name of shooting Bhojpuri films was covered with a blue screen | राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामलाः भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग के नाम पर लिया जाता था किराए पर बंगला, नीले रंग के पर्दे से ढंका जाता फिर कर्मचारियों को...

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामलाः भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग के नाम पर लिया जाता था किराए पर बंगला, नीले रंग के पर्दे से ढंका जाता फिर कर्मचारियों को...

Next
Highlightsराज कुंद्रा की टीम ने मड में एक बंगला 20 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर लिया थाये बंगला भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग के नाम पर बुक करते थेएडल्ट फिल्म के लिए ऐक्टर्स को 30 से 50 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से देते थे

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए उद्योगपति राज कुंद्रा से पूछताछ में कई बातें निकलकर सामने आई हैं। पुलिस ने बताया कि मड के जिस बंगले पर छापा मारा गया था, राज कुंद्रा की टीम ने उसे 20 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर लिया था। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा का नाम शुरुआती जांच में ही आ गया था लेकिन वे पुख्ता सबूत जुटा रहे थे। 5 महीने की छानबीन और तीन महीने पहले मड के बंगले में छापे के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया।

दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक पुलिस ने बंगले के मालिक का बयान भी दर्ज किया है। बयान में मालिक ने बताया कि राज कुंद्रा की टीम ने उनसे भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के नाम पर बंगला किराए पर लिया गया था। मालिक के बयान के मुताबिक शूटिंग के वक्त बंगले को नीले पर्दे से ढंक दिया जाता था। इसके अंदर एक सेट बना हुआ था। शूटिंग के वक्त बंगले के मालिक और सभी कर्मचारियों को दूर रहने को कहा जाता था। 

पुलिस की जांच में ये खुलासा हुआ है कि फिल्म के लिए 20 से 25 साल के संघर्षरत मॉडलों, कलाकारों को कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाते थे। जिसमें उनकी मर्जी से फिल्म छोड़ने पर केस दर्ज करने तक की बात लिखी होती थी। फिल्म के लिए प्रतिदिन के हिसाब से उन्हें 30 से 50 हजार तक रुपए दिए जाते थे।

25 हजार डॉलर में बेच दिया था ऐप

पुलिस ने बताया कि उद्योगपति राज कुंद्रा ने साल 2019 में अपने एक रिश्तेदार प्रदीप बख्शी के स्वामित्व वाली यूके की एक कंपनी को अपने एडल्ट वीडियोज ऐप को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। पुलिस के मुताबिक राज अब भी मुंबई से ही तीन व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए इस ऐप के संचालन को नियंत्रित करते थे। यानी राज की ही देखरेख में सबकुछ होता था।

इसके साथ ही पुलिस ने ये भी बताया है कि करीब 18 महीने पहले ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एडल्ट फिल्मों का व्यापार शुरू किया था। लॉकडाउन में इस कारोबार का मुनाफा बढ़ा। इस व्यापार के जरिए राज कुंद्रा रोजाना लाखों रुपए कमाते थे। पुलिस के बयान के मुताबिक, कई हजार के वित्तीय लेन-देन के दस्तावेज हैं। पुलिस सटीक आय का श्रोत जानने के लिए अब भी दस्तावेजों की छानबीन कर रही है।

उधर, सिंगर मीका सिंह ने राज कुंद्रा की ऐप को लेकर कहा था कि उनका एक ऐप देखा था जिसके अंदर ज्यादा कुछ नहीं था। सिंगर ने कहा था कि इसके बारे में उनको ज्यादा कुछ मालूम नहीं। मीका ने राज कुंद्रा को अच्छा इंसान बताते हुए कहा कि मुझे इंतजार है कि आगे क्या कुछ होगा। 

शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका नहीं

मामले में राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता को लेकर पुलिस ने कहा कि उनकी सक्रिय भूमिका नहीं ममिली है। मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर मिलिंद भारंबे ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कहा कि हम जांच कर रहे हैं। इसके साथ ही पीड़ितों से आगे आकर मुंबई क्राइम ब्रांच से संपर्क करने की अपील की।

ऐक्टर्स के बोल्ड सीन्स को न्यूडीटी में बदल दिया जाता था

क्राइम ब्रांच ने ये भी बताया कि न्यूज कंटेंट डालने वाली एक ऐप का संचालन राज कुंद्रा की कंपनी वियान करती थी। बयान में कहा कि छोटे-मोटे कलाकारों के वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम दिलाने के बहाने ऑडिशन का लालच दिया जाता था। पुलिस ने आगे कहा कि उनकी मर्जी के खिलाफ उनके बोल्ड सीन्स को न्यूड और सेमी न्यूडीटी में बदल दिए जाते थे।

Web Title: Raj Kundra adult app crime branch said bungalow was taken on rent in the name of shooting Bhojpuri films was covered with a blue screen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे