'मदर्स डे' पर एक्टर आर. माधवन ने पूरी की अपनी मां की इच्छा, किया कुछ ऐसा कि बदल लगा लुक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 13, 2019 03:29 PM2019-05-13T15:29:50+5:302019-05-13T15:32:42+5:30

एक्टर आर. माधवन ने इस 'मदर्स डे' अपनी मां की एक स्पेशल इच्छा को पूरा किया है।एक्टर के क्लीन शेव वाले नए लुक पर इंस्टाग्राम की फोटो पर फैंस उन्हें यंग और हैण्डसम लिख रहे हैं।

r madhavan shaves after 2 years to fulfill his moms special request. | 'मदर्स डे' पर एक्टर आर. माधवन ने पूरी की अपनी मां की इच्छा, किया कुछ ऐसा कि बदल लगा लुक

'मदर्स डे' पर एक्टर आर. माधवन ने पूरी की अपनी मां की इच्छा, किया कुछ ऐसा कि बदल लगा लुक

Highlightsआर. माधवन ने दो साल बाद मानी मां की बात और करा लिया क्लीन शेवमाधवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बी इफ़ेक्ट' की शूटिंग के लिए फ्रांस जान वाले है।

'मदर्स डे' के मौके पर सेलिब्रिटीज अपनी मांओं के साथ अपने सबसे प्यारे मूमेंट्स को शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर्स के साथ-साथ साउथ के एक्टर्स भी अपनी मांओं के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नजर आए हैं।

इसी में एक्टर आर. माधवन की पोस्ट बहुत चर्चा में है। एक्टर आर. माधवन ने इस 'मदर्स डे' अपनी मां की एक स्पेशल इच्छा को पूरा करते हुए क्लीन शेव कर लिया है। माधवन का लुक बदलना फैंस के लिए बड़ी बात है। क्यूंकि उन्होंने पिछले दो साल में शेव नहीं किया था और अब उनका यह लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

माधवन के इंस्टाग्राम पर क्लीन शेव वाली फोटो पर फैंस के लिए शेयर की है, जिसमें वह  यंग और हैण्डसम लिख रहे हैं। माधवन ने अपनी इस क्लीन शेव वाली फोटो के कैप्शन में अपनी मां के लिए यह लिखा कि 'हैप्पी मदर्स डे मां... देखो मैंने फाइनली वो कर लिया जो आपने कहा था... दो साल बाद शेव किया है... और अब यंगर नम्बी नारायण फ्रांस जाने के लिए तैयार हैं।'

माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बी इफ़ेक्ट' की शूटिंग के लिए फ्रांस जाने वाले हैं। यह फिल्म में माधवन रॉकेट साइंटिस्ट नम्बी नारायण का रोल प्ले करेंगे। यह फिल्म साइंटिस्ट नम्बी नारायण की बायोपिक है। इस फिल्म में माधवन एक नए किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी और तमिल, एक त्रिभाषा होगी जिसकी शूटिंग भारत, प्रिन्सटन, स्कॉटलैंड, फ्रांस और रूस में की जाएगी।  

Web Title: r madhavan shaves after 2 years to fulfill his moms special request.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे