18 साल की फीमेल फैन ने आर माधवन को किया इस अंदाज में शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने किया यूं रिएक्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2019 04:52 PM2019-07-24T16:52:00+5:302019-07-24T16:52:00+5:30

हाल ही में माधवन को एक 18 साल की लड़की ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। माधवन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी जिस पर उनकी फैन शादी प्रस्ताव पेश किया है।

r madhavan proposed for marriage by 18 yrs old | 18 साल की फीमेल फैन ने आर माधवन को किया इस अंदाज में शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने किया यूं रिएक्ट

18 साल की फीमेल फैन ने आर माधवन को किया इस अंदाज में शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने किया यूं रिएक्ट

Highlightsएक्टर आर माधवन की चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है।माधवन अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

एक्टर आर माधवन की चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। माधवन अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में माधवन को एक 18 साल की लड़की ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया है।

माधवन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी जिस पर उनकी फैन शादी प्रस्ताव पेश किया है। माधवन की फैन ने लिखा है कि मैं 18 साल की हूं और मैं आपसे शादी करना चाहती हूं। इस कमेंट का माधवन ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

एक्टर ने लिखा- "हाहाहाहा.... भगवान आपका भला करे...तुम मुझसे ज्यादा किसी बेहतर शख्स को खोज लोगी। माधवन का ये जवाब सोशल मीडिया पर छा गया है कि किस तरह से उन्होंने शादी के लिए मना किया है।

माधवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। जिस पर हर कोई कमेंट कर ऱहा है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिखा- क्या तुम फेयर एंड हैंडसम यूज करे रहे हो?

वर्कफ्रंट पर माधवन इन दिनों साइंटिस्ट नंबी नारायणन की बायोपिक में काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट है। रॉकेट्री हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, इंग्लिश भाषा में रिलीज होगी। ये प्रोजेक्ट आर माधवन ने अनंत महादेवन के साथ मिलकर को-डायरेक्ट किया है।

Web Title: r madhavan proposed for marriage by 18 yrs old

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे